बॉलीवुड

करिश्मा कपूर के लिए अजय देवगन ने रवीना टंडन को दिया था धोखा, जहर खाकर मरने वाली थी एक्ट्रेस Raveena..

करिश्मा कपूर के लिए अजय देवगन ने रवीना टंडन को दिया था धोखा, जहर खाकर मरने वाली थी एक्ट्रेस Raveena..
x
करिश्मा कपूर के लिए अजय देवगन ने रवीना टंडन को दिया था धोखा, जहर खाकर मरने वाली थी एक्ट्रेस Raveena! Ajay Devgan cheated Raveena Tandon for Karisma Kapoor, actress Raveena was about to die after consuming poison

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉलीवुड के बड़े एक्टर है. एक्टर अजय की फैमली भी बॉलीवुड से बिलॉन्ग रखती थी. बता दे की एक्टर ने 22 साल की उम्र में फिल्म फूल और कांटे से डेब्यू किया था. अजय देवगन के अफेयर की चर्चा कई एक्ट्रेस से रह चुकी है. लेकिन एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) से प्यार और झगडे ने पूरे बॉलीवुड में बवाल मचा दिया था.

बताया जाता है की रवीना और अजय ने एक साथ फिल्म 'दिलवाले' में साथ काम किया था. इसी फिल्म से दोनों सितारों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी. रवीना ने अपना दिल अजय को दे दिया था और दोनों की चर्चा मीडिया में होने लगी थी. इस बीच एंट्री हुई करिश्मा कपूर की. बताया जाता है की करिश्मा कपूर के आने के बाद अजय ने रवीना से पीछा छुड़ाना शुरू कर दिया. और उन्हें इग्नोर करने लगे.


रवीना ने की सुसाइड की कोशिश

बताया जाता है की जब एक्टर अजय देवगन और करिश्मा कपूर के अफेयर की चर्चा एक्ट्रेस रवीना टंडन को पता चली तो वो अपना आपा खो बैठी. और फिर रवीना ने सुसाइड की कोशिश की थी. सुत्रो के मुताबिक एक्ट्रेस जहर खाकर मरना चाहती थी. यही नहीं रवीना ने उस वक्त अजय पर धोखे का आरोप लगाया था. रवीना उस दौरान अजय के साथ अपनी निजी तस्वीरें और उनके लिखे खत मीडिया को दिखा रही थी.

Next Story