बॉलीवुड

Ajay Devgan As Chanakya: महापंडित चाणाक्य का रोल करेंगे अजय देवगन! फिल्म की रिलीज डेट जान लो

Ajay Devgan As Chanakya: महापंडित चाणाक्य का रोल करेंगे अजय देवगन! फिल्म की रिलीज डेट जान लो
x
Ajay Devgan As Chanakya: अजय देवगन आचार्य चाणक्य पर बेस्ड फिल्म में काम करने वाले हैं

Ajay Devgan As Chanakya: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgan)एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म में काम करने वाले हैं. ये फिल्म महापंडित आचार्य चाणक्य (Chanakya) पर बेस्ड होगी। अजय देवगन चाणक्य का किरदार निभाएंगे। और इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर नीरज पांडे (Director Neeraj Pandey) करेंगे। अजय और नीरज ने खुद चाणक्य फिल्म (Chanakya Movie) की अनाउंसमेंट की है.

RRR जैसी फिल्म में 10 मिनट के रोल में जान भर देने वाले अजय देवगन एक उम्दा आर्टिस्ट हैं. फैंस उन्हें चाणक्य के रूप में देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. अजय देवगन के ऊपर हिस्टोरिक फ़िल्में जंचती हैं. 10 अक्टूबर को अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'चाणक्य फिल्म' के बारे में बताया है.

  • Chanakya Film Director: Neeraj Pandey
  • Chanakya Film Cast: Ajay Devgan
  • Chanakya Movie Budget: N/A
  • Chanakya Teaser: N/A
  • Chanakya Film Trailer: N/A

अजय ने कहा-

मैं और नीरज पांडे जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. ये फिल्म 16 जून 2023 के दिन रिलीज होगी। वहीं डायरेक्टर नीरज पांडे ने बताया कि उनकी फिल्म मौर्य साम्राज्य की नींव रखने वाले प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ चाणक्य के जीवन पर आधारित होगी।

चाणक्य पर बन रही फिल्म

गौरतलब है कि भारत का प्राचीन इतिहास बहुत समृद्धशाली रहा है. मगर बॉलीवुड इंडस्ट्री को विदेशी फिल्मों की रीमेक बनाने से फुरसत कहां मिलती है. फिल्म इंडस्ट्री को अब समझ में आया है कि जनता क्या देखना चाहती है. चाणक्य फिल्म को लेकर काफी सालों से काम हो रहा था. मगर बीच में कोरोना आ गया और प्रोजेक्ट रुक गया. अब सब ठीक है तो नीरज पांडे अजय देवगन के साथ चाणक्य फिल्म (Movie Based On Chanakya) बनाने में जुट गए हैं.

चाणक्य फिल्म कब रिलीज होगी

Chanakya Film Release Date: चाणक्य फिल्म रिलीज डेट 16 जून 2023 है. फिल्म का प्री प्रोडक्शन का काम पूरा हो गया है और इसी साल से शूटिंग शुरू होने वाली है.

Next Story