बॉलीवुड

तलाक़ की खबरों के बीच छलका ऐश्वर्या रॉय का दर्द, कहा- मैंने हमेशा अभिषेक से माफ़ी मांगी...

तलाक़ की खबरों के बीच छलका ऐश्वर्या रॉय का दर्द, कहा- मैंने हमेशा  अभिषेक से माफ़ी मांगी...
x
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के सबसे माने जाने सितारे है. ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन की इन दिनों सोशल मीडिया में अनबन की खबरे सामने आ रही है.

Aishwarya Rai Bachchan And Abhishek Bachchan Divorce: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के सबसे माने जाने सितारे है. ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन की इन दिनों सोशल मीडिया में अनबन की खबरे सामने आ रही है. अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को 16 साल से अधिक समय हो गया है और वो बेटी आराध्या बच्चन के माता-पिता हैं। यह कपल अलग-अलग मौकों पर अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखना पसंद करता है। हालांकि, फैंस तब चिंतित हो गए जब हाल ही में अभिषेक को अपनी शादी की अंगूठी के बिना देखा गया। इससे पहले एक पुराने इंटरव्यू में, अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, ऐश्वर्या राय बच्चन ने खुलासा किया था कि उनकी और अभिषेक की रोजाना लड़ाई होती है।

दरअसल इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में किया था. आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने बताया था कि हर कपल की तरह उन दोनों में भी झगड़ा होता है. दोनों किसी भी बात पर लड़ पड़ते हैं और ऐसा तब होता है जब किसी बात पर हमारी सहमति अलग-अलग होती है, लेकिन आज तक दोनों के बीच कोई सीरियस झगड़ा नहीं हुआ है.ऐश्वर्या ने बताया कि हमने शादी के दौरान ही एक नियम बना लिया था. इस नियम के अनुसार जब भी उनका झगड़ा होगा या फिर किसी भी तरह की बहस होगी तो वह एक दूसरे से मांफी मांग लेंगे.

ऐश्वर्या राय और उनके पति अभिषेक बच्चन के बीच में कभी भी जब थोड़ी-बहुत भी नोक-झोंक हो जाती है तो हमेशा वह यानी की ऐश्वर्या ही आगे से माँफी माँगती हैं. इसके बाद ऐश्वर्या राय ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि वह अभिषेक से बहुत प्यार करती है और अभिषेक भी हमेशा उनके ऊपर अपनी जान नौछावर करते है.

Next Story