बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन से शादी करने से पहले ही शादीशुदा थी ऐश्वर्या रॉय, मांग में सिंदूर लगे तस्वीर वायरल, सन 2001 की है फोटो

अभिषेक बच्चन से शादी करने से पहले ही शादीशुदा थी ऐश्वर्या रॉय, मांग में सिंदूर लगे तस्वीर वायरल, सन 2001 की है फोटो
x
अभिषेक बच्चन से शादी करने से पहले ही शादीशुदा थी ऐश्वर्या रॉय, मांग में सिंदूर लगे तस्वीर वायरल, सन 2001 की है फोटो! Aishwarya Roy was married before marrying Abhishek Bachchan, the picture of vermilion in demand is viral, photo is from 2001

डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने हाल ही में एक तस्वीर वायरल की है. जो सन 2001 की बताई जा रही है. इस पुरानी तस्वीर में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), करण जौहर (Karan Johar), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और साजिद खान (Sajid Khan) नजर आ रहे है. सबसे चौका देने वाली फोटो ऐश्वर्या रॉय बच्चन की है. जिसमे ऐश्वर्या राय मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही है.

Farah Khan ने जैसे ही इस तस्वीर को इंस्टाग्राम में वायरल किया तो तेजी से इस तस्वीर को सोशल मीडिया में वायरल की जाने लगी. इस तस्वीर में सबसे ज्यादा अगर किसी ने ध्यान खींचा तो वो है ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai). ऐश्वर्या रॉय की फोटो में मांग में सिंदूर लगा नजर आ रहा है. अब सवाल ये खड़ा हो रहा है की 2001 में ऐश्वर्या ने किसके नाम का सिन्दूर लगा रखा है.



Aishwarya Rai की मांग से भरी तस्वीर के बारे में जब हम क्लियर करने निकले तो पाया गया की ये फोटो 2001 की है. जिसमे फराह खान ने अपने घर में हाउसवार्मिंग पार्टी रखी थी. पार्टी के दौरान ऐश्वर्या को कपडे बदलने का समय नहीं मिला और वो देवदास के शूट से आईं और मांग में सिंदूर लगा रह गया था.

इस तस्वीर में ऐश्वर्या रॉय और फराह खान के अलावा रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) शाहरुख खान (Sahrukh Khan), साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान (salman Khan) भी मौजूद थे. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'देवदास' साल 2002 में रिलीज हुई थी.

Next Story