बॉलीवुड

ऐश्वर्या रॉय फिर हुई प्रेग्नेंट? पर्स से छुपाती दिखीं बेबी बंप

ऐश्वर्या रॉय फिर हुई प्रेग्नेंट? पर्स से छुपाती दिखीं बेबी बंप
x
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) इन दिनों फिर सुर्खियों में है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) इन दिनों फिर सुर्खियों में है. आपको बता दे की 30 सितम्बर को एक्ट्रेस की PS-1 फिल्म रिलीज होने जा रही है. एक्ट्रेस को इतने साल बाद फिर पर्दे में देखने के लिए लोग बेताब है. बता दे की एक्ट्रेस के फिर प्रेग्नेंट होने की तस्वीर सामने आ रही है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट्स पर स्पॉट किया जा रहा है.जिसके बाद एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देख लोग कह रहे है की ऐश्वर्या ने अपने बेबी बंप को छुपाने में पूरी कोशिश की.

प्रेग्नेंसी पर लगे कयास

ऐश्वर्या अपनी आने वाले फिल्म PS 1 के प्रमोशन में बीजी है. बता दे की ये फिल्म में एक्ट्रेस का शानदार रोल नजर आने वाला है. एक्ट्रेस के लुक को देखने के लिए लोग बेताब है. वही एयरपोर्ट लुक्स को देखकर फैन्स ये कयास लगा रहे हैं कि ऐश्वर्या एक बार फिर मां बनने वाली हैं.

एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट से दिल्ली की फ्लाइट पकड़ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ऐश्वर्या जैसे ही गाड़ी से उतरती हैं, वो अपने पेट को अपने बड़े से टोट बैग से छुपा लेती हैं. गाड़ी से एयरपोर्ट के अंदर जाने तक के रास्ते में ऐश्वर्या लगातार अपने पेट को अपने बैग से ढकती नजर आ रही हैं और अंदर घुसने से पहले ऐश्वर्या ने अपने हाथ से भी अपने 'बेबी बंप' को कवर करने की कोशिश की.

इस बार फैन्स को यकीन है कि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं और वो सचमुच अपना बेबी बंप छुपा रही हैं. खैर वायरल पोस्ट में कितनी सच्चाई है ये तो वक़्त ही बताएगा.

Next Story