बॉलीवुड

ऐश्वर्या रॉय और सास जया बच्चन की हुई लड़ाई? जाने किसके साथ रहेगी 12 साल की बेटी आराध्या....

ऐश्वर्या रॉय और सास जया बच्चन की हुई लड़ाई? जाने किसके साथ रहेगी 12 साल की बेटी आराध्या....
x
ऐश्वर्या रॉय बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. ऐश्वर्या ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Aishwarya And Jaya Bachchan Fight: ऐश्वर्या रॉय बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. ऐश्वर्या ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. खबर सोशल मीडिया में फ़ैल रही है की अभिषेक और ऐश्वर्या एक दूसरे से अलग हो रहे है. ऐश और अभिषेक के अलावा सास जया बच्चन से भी एक्ट्रेस के अनबन की खबरे वायरल हो रही है. यही नहीं की एक्ट्रेस ने घर छोड़ दिया है. ऐसा कई सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है. अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने की वजह जया बच्चन को माना जा रहा है.

जया बच्चन और ऐश्वर्या के बीच अनबन की खबरे लम्बे समय से सुनने में आ रही है. दोनों एक साथ किसी भी अवार्ड फंक्शन में नजर नहीं आती है. बातचीत भी लम्बे समय से बंद है. बताया जाता है की बच्चन परिवार में जया बच्चन का दबदबा है. यही नहीं उनके कठोर नेचर के चलते ऐश्वर्या से उनकी नहीं बनती है. जया बच्चन को कई मौके पर पत्रकारों और फोटोग्राफरों के ऊपर भड़कते देखा गया है.

सोशल मीडिया में वायरल खबर के मुताबिक जया का सख्त रवैया के चलते ऐश्वर्या और अभिषेक में दूरी की वजह बनती नजर आ रही है. माता पिता के अलग होना का सबसे ज्यादा प्रभाव 12 साल की आराध्या बच्चन पर पड़ेगा. जाहिर है की अगर अभिषेक और ऐश अलग होते है तो आराध्या के पालन पोषण की जिम्मेदारी माँ ऐश्वर्या को ही मिलगी.

NOTE: सोशल मीडिया में ऐश और अभिषेक के अलग होने की खबरों की हम पुष्टि नहीं करते है.


Next Story