बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय का छलका दर्द, कहा- सलमान खान ने मेरे शरीर में कई निशान दिए, मुझे पीटते थे, एक रात मेरे फ्लैट में आकर..

Aishwarya Rai Bachchan)
x

Aishwarya Rai Bachchan)

सालो बाद ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का छलका दर्द कहा मेरे साथ जो सलमान खान (Salman Khan) ने किया वो कभी भूल नहीं सकती है.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. बच्चन परिवार की बहु होने के बावजूद आज भी ऐश्वर्या रॉय खुद के नाम से पहचानी जाती है. ऐश्वर्या ने बहुत ही कम समय में इज़्ज़त और शोहरत कमाई है. यही नहीं इन्होने मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीता है. ऐश्वर्या रॉय एक ऐसी एक्ट्रेस है जो फिल्मो की दुनिया के अलावा खुद की पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रही है. अभिषेक बच्चन की पत्नी होने के बावजूद आज भी सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय की कहानी लोगो के जुबान में रहती है. एक समय ऐसा था की ये दोनों जोड़ी एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन एक समय ऐसा आया की इन्होने एक दूसरे की शक्ल न देखने की कसम खा ली थी. आज हम आपको इस आर्टिकल में सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय से जुड़ा हुआ किस्सा बताने जा रहे है. जिसके बारे में शायद ही आपको पता होगा.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय का कुछ सालो पुराना एक वीडियो वायरल ही रहा है जिसमे ऐश्वर्या रॉय सलमान खान के बारे में खुलकर कह रही है. वायरल वीडियो में सलमान खान के बारे में ऐश्वर्या रॉय कहती नजर आ रही थी की सलमान के साथ रिलेशन में रहना उनकी सबसे बड़ी गलती है. आज तक इस चीज़ के लिए वो खुद को कोसती है. ऐश्वर्या राय ने वीडियो में बताया था की सलमान खान उन पर हाथ उठाते थे और सलमान ने उन्हें शरीर पर काफी निशान दिए है. जिसके बारे में वो सोचकर आज भी कांप उठती है.


ऐश्वर्या राय ने उठाया इस सच्चाई से पर्दा

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है. सलमान खान की हरकतों से ऐश्वर्या राय परेशान हो चुकी थी. इंटरव्यू के दौरान रोते हुए ऐश्वर्या ने कहा की वो उनके साथ जानवर जैसा सुलूक करते थे. इतना ही नहीं सलमान खान ने उन्हें शरीर पर काफी निशान भी दिए है जिन्हें वह शूटिंग पर जाने से पहले अच्छी तरह छुपा कर जाती थी ताकि कोई देख ना ले.


करने लगे थे परेशान

ऐश्वर्या ने खुलासा करते हुए बताया की जब सलमान खान की हरकतों से वो तंग हो गई तो उन्होंने उनसे बात करना बंद कर दिया था. और न ही उनसे मिलती थी. ऐश्वर्या ने बताया की एक बार सलमान खान उनके फ्लैट पहुंच गए थे. और जब मैंने दरवाजा नहीं खोला तो वो दरवाजा पीटने लगे. यही नहीं पूरी रात वो हल्ला कर रहे थे. जिसके बाद पुलिस को फ़ोन करने के बाद मामला शांत हुआ. ऐश्वर्या ने बताया की उस दिन के बारे में वो सोचती है तो आज भी उनकी रूह कांप उठती है.

Next Story