बॉलीवुड

Ranbir Kapoor की बेटी है ऐश्वर्या रॉय की बेटी आराध्या, वजह जान रह जाएंगे दंग

Ranbir Kapoor की बेटी है ऐश्वर्या रॉय की बेटी आराध्या, वजह जान रह जाएंगे दंग
x
Ranbir Kapoor की बेटी है ऐश्वर्या रॉय की बेटी आराध्या, वजह जान रह जाएंगे दंग! Aishwarya Rai's daughter Aaradhya is Ranbir Kapoor's daughter, you will be stunned to know the reason

बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आज भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनके चाहने वाले लाखो करोड़ो में है. बता दे की 2016 में ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने 'Ae Dil Hai Mushkil' में चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ काम किया था. इस फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर के बीच कई बोल्ड सीन थे जिसे देख बच्चन फॅमिली भी हैरान हो गई थी.

ऐश्वर्या रॉय ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया की एक बार उनकी बेटी आराध्या रणबीर कपूर को अपना पापा अभिषेक समझ बैठी थी. उन्होंने कहा, "एक दिन आराध्या अचानक रणबीर से जाकर लिपट गईं. क्योंकि रणबीर ने अभिषेक की तरह ही जैकेट और कैप लगाया हुआ था. आराध्या को लगा कि वे पापा अभिषेक ही हैं, इसलिए वह जाकर उनके गले से लिपट गई." ऐश्वर्या के मुताबिक, आराध्या ने इस दौरान रणबीर से कई फनी सवाल-जवाब भी किए. वही रणबीर कपूर ने भी आराध्या को एक दम अपनी बेटी की तरह की ट्रीट किया था.



ऐश्वर्या राय ने बताया की रणबीर और आराध्‍या ने एक-दूसरे के साथ थोड़ा वक्‍त भी बिताया. ऐश ने यह भी बताया कि आराध्‍या इस बात को समझती है कि उन्‍होंने रणबीर को पापा समझ लिया था इसलिए वे अक्‍सर अपनी गलती को याद कर मुस्‍कुराती हैं. साथ ही रणबीर ने ये भी कहा की आराध्या उनकी बेटी की ही तरह है.


Next Story