बॉलीवुड

Aishwarya Rai Story: अभिषेक की बहन श्‍वेता बच्‍चन भाभी ऐश्वर्या राय से करती है नफरत

Aishwarya Rai Story: अभिषेक की बहन श्‍वेता बच्‍चन भाभी ऐश्वर्या राय से करती है नफरत
x
श्‍वेता बच्‍चन भाभी ऐश्वर्या राय से बेहद नफरत करते है.

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. बता दे की अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता नंदा (Shweta Bachchan-Nanda) की अपनी भाभी के साथ काफी अच्‍छी बॉन्डिंग है। कई मौकों पर दोनों साथ नजर आती हैं तो बॉन्डिंग देखकर ऐसे लगता है जैसे दोनों भाभी ननद नहीं बल्कि बहनें हैं। दोनों एक दूसरे को स्‍पेशल फील कराने के लिए छोटी छोटी चीजें भी करती हैं। लेकिन ऐश्‍वर्या की एक आदत है जिससे श्‍वेता बहुत नफरत करती हैं। आपको इस पर यकीन नहीं होगा लेकिन ये बिलकुल सच है। किसी मीडिया रिपोर्ट के हवाले से नहीं बल्कि हम ये कह रहे हैं खुद श्‍वेता बच्‍चन के हवाले से।

कॉफी विद करण शो में किया खुलासा

साल 2019 में श्वेता बच्चन 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में नजर आई थीं। इस शो में वह भाई अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थीं। इस दौरान करण जौहर ने उनसे बॉन्डिंग, फैमिली, लाइफ को लेकर खूब बातें की थीं। श्वेता ने बेबाकी से खुलकर सभी सवालों के जवाब दिये थे। इसी दौरान श्‍वेता ने बताया था कि उनका और ऐश्‍वर्या का रिश्‍ता कैसा है। ऐश्‍वर्या की किस बात से श्‍वेता को नफरत है?


ऐश्‍वर्या राय के बारे में बात करते हुए श्‍वेता बच्‍चन ने कहा था कि वह एक ऐसी महिला हैं जिन्‍होंने अपने बलबूते मुकाम पाया है। वह एक मजबूत महिला हैं और एक अच्‍छी मां हैं। आगे श्‍वेता ने कहा था कि हालांकि ऐश्‍वर्या की एक आदत मुझे बहुत खराब लगती है। वह समय से कॉल बैक नहीं करती हैं। उनका टाइम मैनेजमेंट बहुत खराब है।

अभिषेक ने दिया ये जवाब

करण जौहर ने अभिषेक बच्‍चन से पूछा कि उन्‍हें अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय की कौन सी आदत खराब लगती है तो उन्‍होंने क‍हा कि "मैं ऐश्वर्या से प्यार करता हूं, क्योंकि वह मेरे से प्यार करती है। पर उसकी पैकिंग स्किल्स अच्छी नहीं है जो कोई सहन नहीं कर सकता।"

Next Story