बॉलीवुड

17 साल बाद ऐश्वर्या राय ने छोड़ा ससुराल, अभिषेक से लेंगी तलाक? करीबी ने किया बड़ा खुलासा

17 साल बाद ऐश्वर्या राय ने छोड़ा ससुराल, अभिषेक से लेंगी तलाक? करीबी ने किया बड़ा खुलासा
x
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. बॉलीवुड में ब्रेकअप की खबरे अब आम हो गई है. अब हाल ही में सोशल मीडिया में ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें तेजी से वायरल हो रहा है. बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय के अपने घर को छोड़ दी है और जल्द ही अभिषेक बच्चन से तलाक लेने जा रही हैं या यह सिर्फ मात्र एक अफवाह है?

लम्बे समय से सोशल मीडिया में अभिषेक और ऐश्वर्या राय के तलाक़ की खबरे तेजी से वायरल होती आ रही है. ऐसा कहना गलत है कि ऐश्वर्या और अभिषेक सिर्फ अपनी बेटी की वजह से साथ हैं. दोनों ने लंबी दोस्ती के बाद एक-दूसरे को जीवनसाथी के तौर पर स्वीकारा था. उन्होंने 'गुरु', 'धूम 2' जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया था. दोनों के बीच मतभेद की खबरें झूठी लगती हैं, क्योंकि वे एक इवेंट में साथ नजर आए हैं.

अफवाहें हैं कि ऐश्ववर्या राय ने बच्चन परिवार का घर छोड़ दिया है. एक्ट्रेस दिनभर अपना समय अपनी मां और बच्चन परिवार के बीच बांटती हैं. यह सब कही-सुनी बातें हैं कि जया बच्चन और ऐश्वर्या के बीच कई समस्याएं हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक ने सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्ते पर कोई बयान नहीं दिया है, हालांकि कई खबरें दावा कर रही हैं कि बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय मामले को लेकर संजीदा है.


Next Story