बॉलीवुड

सुहागरात के दिन Night Gown पहनकर बेड में लेट गई Aishwarya Rai? पति Abhishek Bachchan ने की ऐसी हरकत की टूट गया बेड, गुस्से में 2 दिन तक एक्ट्रेस ने नहीं की थी बात

सुहागरात के दिन Night Gown पहनकर बेड में लेट गई Aishwarya Rai? पति Abhishek Bachchan ने की ऐसी हरकत की टूट गया बेड, गुस्से में 2 दिन तक एक्ट्रेस ने नहीं की थी बात
x
ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या की एक बेटी है. बेटी का नाम इस कपल ने आराध्या बच्चन रखा है. ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के चर्चित कपल्स हैं. दोनों ने 9 फिल्मों में साथ काम किया है. अभिषेक बच्चन ने अपने करियर की सबसे सफल फिल्में ऐश्वर्या के साथ ही की हैं. दोनों ने 20 अप्रैल 2007 को अक्षय तृतीया के दिन धूमधाम से शादी रचाई थी. शादी के बाद ऐश्वर्या ने फिल्मों में अपनी सक्रियता घटा दी. वह अभिषेक के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं. एक इंटरव्यू में ऐश्वर्य रॉय और अभिषेक बच्चन ने अपना हनीमून का किस्सा शेयर किया जिसमे अभिषेक की हरकत से बेड टूट गए था.

बॉलीवुड के आइडल कपल की लिस्ट में शामिल ऐश्वर्या रॉय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को आज 15 साल पूरे हो गए हैं. दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. दोनों की लव स्टारी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.


बॉलीवुड में जब भी अधूरे प्यार की बात होती है तो सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय बच्चन का नाम जरूर आता है. दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे, यहां तक कि उन्होंने शादी करने तक का फैसला कर लिया था, लेकिन सलमान खान की कुछ आदतों की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. ये रिश्ता टूटने के बाद ऐश्वर्या रॉय बच्चन के लिए संभल पाना बेहद मुश्लिक था, लेकिन सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या रॉय बच्चन की जिंदगी में अभिषेक बच्चन की एंट्री हुई. अभिषेक और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात साल 2000 में आई फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत हुई. इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई.


दोनों की जोड़ी फिल्म 'गुरू' में नजर आई जो कि सुपरहिट साबित हुई. फिल्म के बाद ही दोनों ने अपने इस रिश्ते को नाम देते हुए शादी कर ली. यहीं से दोनों का रिश्ता प्यार में तब्दील हुआ और 20 अप्रैल 2007 की शाम बच्चन परिवार के निवास 'प्रतीक्षा' में दोनों की शादी हुई. बता दें कि जब ये जोड़ी शादी के बंधन में बंधी थी, तो एश्वर्या राय की उम्र 33 साल की थीं जबकि अभिषेक की उम्र 31 साल. दोनों की शादी 'प्रतीक्षा' में भव्य तरीके से हुई थी, हालांकि दोनों की शादी की गिनी-चुनी तस्वीरें ही मीडिया के सामने आई.

दरअसल वायरल वीडियो में अभिषेक और ऐश्वर्य ने बताया की सुहागरात के दिन अभिषेक बच्चन की गन्दी हरकत की वजह से बेड टूट गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहागरात के दिन जैसे ही ऐश्वर्या रॉय Night Gown पहनकर बेड में लेटती है. वैसे ही वो धड़ाम से नीचे गिर जाती है. बताते चले की अभिषेक बच्चन की इस हरकत से ऐश्वर्या ने गुस्सा होकर 2 दिनों तक बात नहीं की थी.

Next Story