बॉलीवुड

Aishwarya Rai का मॉडलिंग से लेकर फ़िल्मी दुनिया तक का सफर

Aishwarya Rai का मॉडलिंग से लेकर फ़िल्मी दुनिया तक का सफर
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर 'पोन्नियिन सेल्वान-2' (Ponniyin Selvan 2 ) में नजर आने वाली है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर 'पोन्नियिन सेल्वान-2' (Ponniyin Selvan 2 ) में नजर आने वाली है. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) की बेहद खूबसूरत लुक देख लोग हैरान है. आपको बता दे की एक्ट्रेस काफी सुन्दर और दुनिया में खूबसूरत मानी जाती है. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) का जन्म 1 नवंबर 1973 को कर्नाटक के मंगलौर में हुआ था.

अपनी उच्च शिक्षा के दौरान ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) का झुकाव मॉडलिंग की तरफ हुआ और उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की. ऐश्वर्या 1994 में मिस इंडिया प्रतियोगिता का हिस्सा बनीं, जिसमें उन्हें उप विजेता चुना गया. इसी साल उन्होंने 'मिस वर्ल्ड' प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में ऐश्वर्या ने कई देशों की सुंदरियों को हरा कर 'मिस वर्ल्ड' का खिताब अपने नाम किया। इसके बाद ऐश्वर्या को कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Bollywood Actress Aishwarya Rai Bachchan) मिस वर्ल्ड भी रह चुकी हैं. बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाली ऐश्वर्या ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी मजबूत जगह बना ली थी. देश-विदेश में लोग उनके मासूम चेहरे के दीवाने थे. बॉलीवुड फिल्मों से पहले उन्होंने तमिल की फिल्मों में भी काम किया है (Aishwarya Rai Career).


हाल ही में बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या (Aaradhya Bachchan) का हाथ थामें एयरपोर्ट पर नजर आईं. अपने स्टेपल ऑल-ब्लैक आउटफिट में ऐश्वर्या को आराध्या का हाथ थामे एयरपोर्ट की ओर जाते हुए देखा गया. वहीं, आराध्या ने ब्लैक ट्रैकसूट पहना हुआ था और अभिषेक ने ग्रे जॉगर्स के साथ पिंक हुडी पेयर किया था. बता दें कि पूरी फैमिली ने अपने चेहरे को फेस मास्क से ढक रखा था.

Next Story