बॉलीवुड

Abhishek Bacchan से पहले एक और शादी कर चुकी है Aishwarya Rai, अभिषेक ने सब जानते हुए भी थामा ऐश्वर्या का हाँथ

Abhishek Bacchan से पहले एक और शादी कर चुकी है Aishwarya Rai, अभिषेक ने सब जानते हुए भी थामा ऐश्वर्या का हाँथ
x
Abhishek Bacchan से पहले एक और शादी कर चुकी है Aishwarya Rai, अभिषेक ने सब जानते हुए भी थामा ऐश्वर्या का हाँथ! Aishwarya Rai has married another before Abhishek Bacchan, Abhishek held Aishwarya's hand knowing everything

Aishwarya Rai बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ देश की सबसे सुन्दर महिला भी है. ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है. ऐश्वर्या रॉय बच्चन परिवार की बहु है. एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन के बेटे और बॉलीवुड के एक्टर Abhishek Bachchan से शादी रचाई है. ऐश्वर्या और अभिषेक को बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाते हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक ने 2007 में शादी रचाई थी. एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ऐश्वर्या रॉय घर की जिम्मेदारी भी बाखूबी निभा रही है. आज हम आपको बताने जा रह है इस कपल्स के बारे में कुछ अनपहलू चीज़े जो शायद ही आपको पता होगी.


Aishwarya Rai और अभिषेक बच्चन की शादी को 14 साल बीत चुके है. लेकिन इनके रिश्ते में आज भी प्यार कायम है. शादी के इतने साल बीतने के बावजूद अभिषेक आज भी ऐश्वर्या का उतना ही ख्याल रखते है.

Aishwarya Rai और अभिषेक बच्चन की मुलाक़ात फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' सेट पर हुई थी. इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई. कई साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी रचा ली. अभिषेक से पहले ऐश्वर्या रॉय का नाम सलमान खान और विवेक ओबरॉय के साथ जुड़ चुका है. वही ऐश्वर्या से पहले अभिषेक की जिंदगी में करिश्मा कपूर थी.


Aishwarya Rai और अभिषेक 'गुरू' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या की नजदीकियां बढ़ी. फिर क्या था दुनिया की सबसे ज्यादा हसींन लड़की को अभिषेक ने प्रपोज कर दिया.

Aishwarya Rai मांगलिक थी. जिसके चलते इस दोष को दूर करने के लिए उन्हें पेड़ से शादी करनी पड़ी. इसके बाद अभिषेक बच्चन से शादी कर आज ऐश्वर्या खुशाल जिंदगी बिता रही है.


Next Story