बॉलीवुड

49 की उम्र में Aishwarya Rai फिर हुई प्रेग्नेंट? दूसरी बार दादा बनेगे अमिताभ बच्चन

aishwarya rai pregenet
x

aishwarya rai pregenet

Aishwarya Rai Bachchan Pregnant Again: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहु ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Aishwarya Rai Bachchan Pregnant: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहु ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. एक्ट्रेस देश की सबसे सुन्दर औरत होने का अवार्ड हासिल कर चुकी है. बताते चले की एक्ट्रेस ऐश्वर्या गूगल में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस है. बच्चन परिवार में क्या चल रहा है उनके फैंस हर एक चीज़ जनाना चाहते है. बताते चले की फिलहाल एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय अपनी आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 की शूटिंग में बीजी है. हाल ही में एक्ट्रेस को देख कयास लगने लगा है की जल्द ही बच्चन परिवार में एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय?

बताते चले की अभी हाल ही में ऐश्वर्या रॉय को एयरपोर्ट पर देखा गया है. एक्ट्रेस ने इस दौरान साइज व्हाइट कोट से खुद को ढका हुआ था. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग एक्ट्रेस से पूछ रहे है की क्या आप प्रेग्नेंट हैं? बता दें कि एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या अकेली थीं उनके साथ अभिषेक बच्चन या बेटी आराध्या मौजूद नहीं थे.



एक्ट्रेस का दिखा बेबी बंप?

ऐश्वर्या रॉय फेमस एक्ट्रेस है. जिसके चले उनका सोशल मीडिया पर रहना लाजमी है. एक्ट्रेस का वीडियो और फोटो अक्सर सोशल मीडिया में छा रही है. एक्ट्रेस अभी व्हाइट कलर का हैवी वर्क सूट पहना है. एक्ट्रेस इस तस्वीर में काफी खूबसूरत नजर आ रही है. लेकिन वो अपना दुपट्टा बार-बार सामने ला कर टमी ढकने की कोशिश कर रही थीं। लोगों ने इसे नोटिस किया और पूछने लगे कि क्या आप बेबी बंप छुपाने की कोशिश रही हैं?


Next Story