बॉलीवुड

Aishwarya Rai Bachchan ने कहा शादी के बाद Abhishek Bachchan से तलाक़ लेना..

Aishwarya Rai Bachchan ने कहा शादी के बाद Abhishek Bachchan से तलाक़ लेना..
x
Aishwarya Rai Bachchan ने कहा शादी के बाद Abhishek Bachchan से तलाक़ लेना..! Aishwarya Rai Bachchan said to divorce Abhishek Bachchan after marriage

Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai Bachchan की शादी को हुए 15 साल से भी अधिक समय बीत चुका है लेकिन इनके बीच आज भी उतना ही प्यार मौजूद है। हालांकि वो बात अलग है कि इनकी शादी के बाद से ही तलाक होने की खबरे उड़ने लगी थी।

ऐसे में ऐश्वर्या ने बेहद बेबाक अंदाज में जवाब देकर लोगो को मुंहतोड़ जवाब दे दिया। ऐश्वर्या और अभिषेक की खूबसूरत जोड़ी को देखकर लगता है कि एक दूसरे के लिए ही बने है।

शादी के इतने सालो बाद इनके प्यार में लगातार इजाफा देखा गया है।दोनो एक ही प्रोफेशन से बिलॉन्ग करते है लेकिन इनके बीच कभी किसी बात को लेकर मनमुटाव नही देखा गया। समय आने पर ये एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते है।

ऐसा भी हो सकता है कि इन्होंने इससे पहले रिलेशनशिप में नाकामी मिली हो लेकिन मौजूदा समय में ये एक आइडियल जोड़ी के रूप में उभर कर आते है।

ये बाहर की नेगेटिवेटी को अपने रिश्ते पर थोपते नही बल्कि एक दूसरे को सहज करने के लिए हर भरसक प्रयास करते है। शायद इन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी के गोल्स को निर्धारित कर रखा है।

ऐसा अक्सर देखा जाता है कि लोग अपने शादी शुदा जिंदगी को परफेक्ट बनाने के चक्कर में एक दूसरे के कमजोर प्वाइंट को प्वाइंट आउट करते है । इन्होंने जिंदगी में कई बार उतार चढ़ाव देखे होगे लेकिन इन्होंने हर मोड़ पर इसका डट का सामना किया। एक बार तलाक को लेकर किसी ने ऐश्वर्या से कुछ पूछा तो इस पर ऐश का कुछ ये जवाब रहा।

डिवोर्स को लेकर ऐश ने कहा

असल में ये वाकया तब घटित हुआ जब ऐश्वर्या अभिषेक की शादी को दो साल भी नही हुआ था । तभी ये कपल ओपेरा विन्फ्रे के मशहूर शो अमेरिकन टॉक शो के हिस्सा बने।

इस समय शो की होस्ट ओपेरा ने ऐश और अभिषेक से इंडियन मैरिज की लंबी अवधि को लेकर सवाल पूछा ,इस पर अभिनेत्री ने बेहद शानदार जवाब दिया।

ऐश का कहना था कि ' भारत में शादी के फंक्शन पर ज्यादातर 10 दिनों तक चलता है। जिसके बाद कही जोड़ा पवित्र अग्नि को साक्ष्य मानकर चारो और चक्कर लगाता है।

अभिषेक की बातो को सुनकर ओपेरा ने दोनो की खिंचाई करते हुए कहा कि ' वाह ,सात फेरों के बाद तो तलाक लेना भी बड़ा मुश्किल हो है ' इस पर ऐश ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया ,हम दोनो इस तरह के बेफिजूल विचार को अपने दिमाग में भी नही लाते '

इस तरह से बच्चन खानदान की बहू ने अपने जवाब से लोगो की बोलती बंद कर दी। ऐश ने बातों ही बातों में ये जाहिर कर दिया उनके प्यार की डोर बेहद मजबूत है। इसे कोई तोड़ नही सकता।

Next Story