बॉलीवुड

Aishwarya Rai Bachchan फिर हुई प्रेग्नेंट, बेबी बंप छिपाते तस्वीर हुई वायरल

Aishwarya Rai Bachchan फिर हुई प्रेग्नेंट, बेबी बंप छिपाते तस्वीर हुई वायरल
x
Aishwarya Rai Bachchan फिर हुई प्रेग्नेंट, बेबी बंप छिपाते तस्वीर हुई वायरल! Aishwarya Rai Bachchan is pregnant again, picture hiding baby bump goes viral

Aishwarya Rai Bachchan बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. ऐश्वर्या रॉय सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहती है. हाल ही में तेजी से फिर एक खबर वायरल हो रही है की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन प्रेग्नेंट हैं? वही उनके पति अभिषेक बच्चन पापा तो अमिताभ बच्चन दादा बनने जा रहे है. हाल ही में एक्ट्रेस की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी की खबर छिपाना चाहती हैं?

Aishwarya Rai Bachchan जिस समय फिल्म 'सरबजीत' की शूटिंग कर रही थी इस दौरान उन्हें प्रेग्नेंसी की खबर सामने आ रही है. बच्चन परिवार की ओर से इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं आई है. बता दे की ये खबर 2016 की बताई जा रही है. और जब हमारे न्यूज़ पोर्टल ने पड़ताल की तो ये खबर पूरी तरह फ़र्ज़ी निकली. ऐश्वर्या रॉय प्रेग्नेंट नहीं थी.




जब ऐश्वर्या रॉय को पार्टी के फंक्शन में देखा गया तो लोगो को लगा वो प्रेग्नेंट है और वो अपना बेबी बंप छिपा रही है. ऐश्वर्या राय के प्रेग्नेंट की खबर पूरी तरह फ़र्ज़ी है. ऐश्वर्या ने एक बड़ा सा हैंड बैग कंधे पर डाला हुआ था. जैसे ही कैमरों की फ्लैश उनके ऊपर चमकीं, उन्होंने अपना बैग पेट के आगे कर लिया.


Next Story