बॉलीवुड

Aishwarya Rai Bachchan का खुला काला राज! 15 साल की उम्र में बन गई थी माँ? 32 साल के शख्स ने बेटा होने का किया दावा, बताया लंदन में IVF से हुआ जन्म

Aishwarya Rai Bachchan का खुला काला राज! 15 साल की उम्र में बन गई थी माँ? 32 साल के शख्स ने बेटा होने का किया दावा, बताया लंदन में IVF से हुआ जन्म
x
बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और 49 साल की ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के माने जाने कपल्स है.

Fact Check: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और 49 साल की ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के माने जाने कपल्स है. इन्होने 20 अप्रैल 2007 को शादी रचाई थी. एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने कहा था की ऐश उनसे बड़ी स्टार हैं और उम्र में भी बड़ी है. उन्हें इसपर गर्व होता है. बताते चले की ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली मुलाकात साल 1997 में स्विट्जरलैंड में हुई थी. आपको बता दे की साल 2005 में अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक बार फिल्म बंटी और बबली में काम किया. इसी फिल्म के दौरान दोनों की नदीकिया बढ़ने लगी. और फिर फिल्म उमराव जान, गुरू और धूम 2 में साथ काम करने के बाद दोनों ने अपने प्यार का कन्फर्म कर दिया. अब एक और शख्स सामने आया है जो खुद को ऐश्वर्या राय का बेटा बताता है। करीब एक साल पहले भी इस शख्स ने मीडिया के सामने आकर ये दावा किया था.

32 वर्षीय संगीत कुमार ने दावा किया कि वो ऐश्वर्या राय का बेटा है। ऐश्वर्या ने आईवीएफ के जरिए लंदन में उसे जन्म दिया था। संगीत कुमार मंगलौर का रहने वाला है। उसने बताया कि उसका जन्म 1988 में हुआ था। बता दें कि उस वक्त ऐश्वर्या की उम्र 15 साल थी।


शख्स यही नहीं रुका उसने आगे कहा कि जब उसके पिता उसे विशाखापट्टनम लेकर आए थे तो ऐश्वर्या के माता-पिता ने दो साल तक उसकी देखरेख भी की थी। शख्स का आरोप है कि उसके रिश्तेदारों ने उसके बर्थ सर्टिफिकेट के सभी रिकॉर्ड्स मिटा दिए।

अब ये शख्स चाहता है कि वो मुंबई शिफ्ट हो जाए और ऐश्वर्या के साथ रहे। बहरहाल शख्स के बारे में जब सोशल मीडिया यूजर्स को पता चला तो उसका खूब मजाक बनाया गया। इससे पहले जब संगीत कुमार मीडिया के सामने आया था तो मामला पुलिस तक पहुंचा था। पुलिस ने संगीत को मानसिक रूप से बीमार बताया था।

Next Story