बॉलीवुड

शादी के 18 साल बाद पति को ऐश्वर्या ने छोड़ा, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

शादी के 18 साल बाद पति को ऐश्वर्या ने छोड़ा, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल
x
बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री एक बहुत बड़ी इंडस्ट्री है जिसके अंदर कुछ गिने-चुने नहीं बल्कि बहुत सारे बड़े और दिग्गज कलाकार मोजूद है.

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री एक बहुत बड़ी इंडस्ट्री है जिसके अंदर कुछ गिने-चुने नहीं बल्कि बहुत सारे बड़े और दिग्गज कलाकार मोजूद है. अभी हालही में एक ओर शादी-शुदा जीवन समाप्त हो गया है या बोल सकते है कि एक ओर घर उजड़ गया है. ख़बर आई है कि ऐश्वर्या ने भी अपने पति को शादी के इतने साल बाद छोड़ दिया है और दोनों अलग हो गए है.

ये है मामला

धनुष की बेटी और डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत और एक्टर धनुष ने हाल ही में चेन्नई फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दायर की है। कपल के करीबी सूत्रों को बताया कि उन्होंने धारा 13 बी - आपसी सहमति से तलाक के तहत याचिका दायर की है। दोनों ने जनवरी 2022 में अलग होने के अपने फैसले का ऐलान किया था। उस समय, इनके इस फैसले से फैन्स काफी दुखी थे। 17 जनवरी, 2022 को धनुष ने एक्स पर अपने अलग होने की घोषणा की थी। शादी के 18 साल बाद दोनों अलग हो गए।


उनके बयान में कहा गया है वह और ऐश्वर्या ने अब अलग होने का फैसला किया है। वहीं, ऐश्वर्या ने भी अपने सोशल मीडिया पेज अलग होने के फैसले का जिक्र किया था और लोगों से प्राइवेसी बनाए रखने की अपील की थी। धनुष और ऐश्वर्या की 2004 में शादी हुई थी। जब वो 21 और 23 साल के थे। दोनों अब दो बेटों यात्रा और लिंगा के माता-पिता हैं।

काम के लिहाज से, धनुष कई एक्टिंग प्रोजेक्ट्स और अपने डायरेक्शन में व्यस्त हैं। उनकी आने वाली फिल्म उनके निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म 'रायण' है।


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story