बॉलीवुड

बच्चन परिवार छोड़ 20 साल बाद सलमान के साथ नजर आई ऐश्वर्या और बेटी आराध्या? जानिए Latest Update

बच्चन परिवार छोड़ 20 साल बाद सलमान के साथ नजर आई ऐश्वर्या और बेटी आराध्या? जानिए Latest Update
x
सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय के प्यार की कहानी आज भी किसी से छुपी नहीं है.

Aishwarya Rai Salman Khan Aaradhya News: सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय के प्यार की कहानी आज भी किसी से छुपी नहीं है. एक वक्त था जब सलमान खान ऐश्वर्या के बिना एक पल भी नहीं रह पाते थे. सलमान खान ऐश्वर्या के प्यार में इस कदर पागल थे की उनके चक्कर में वो किसी से भी लड़ने और मारने के लिए तैयार हो जाते थे. सलमान खान और ऐश्वर्या को अलग हुए लगभग 20 साल बीत चुके है. लेकिन आज भी दोनों के किस्से सोशल मीडिया में बवाल मचाते रहते है. सलमान खान अभी तक कुंवारे है. वही ऐश्वर्या रॉय ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी रचा ली थी. शादी के कुछ साल बाद एक एक्ट्रेस माँ बन गई और प्यारी सी बच्ची आराध्या बच्चन को जन्म दिया था.

इन दिनों एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन की खबरे सोशल मीडिया में तेजी से चल रही है. इस बीच ऐश्वर्या, बेटी आराध्य और सलमान खान की फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल सोशल मीडिया में एक फैमली फोटो वायरल हो रही है.



इस फोटो को देखकर लोग हैरान हैं कि तकनीक कैसे-कैसे धोखे नहीं दे सकती. वायरल वीडियो में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), उनकी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या की एक तस्वीर को कुछ इस अंदाज में एडिट किया गया है कि देखने वाले चौंक रहे हैं.

फोटो की गई है एडिट

एडिट करने वाले ने तस्वीर में अभिषेक की जगह सलमान को खड़ा कर दिया है. इसके बाद देखने वालों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़-सी आ गई है. किसी ने एडिट तस्वीर का वीडियो बनाने वाले को लिखा कि सलमान तुम्हारा पता जानना चाहते हैं तो किसी ने लिखा कि वाह भाई, कमाल कर दिया आपने. ऐसे सैकड़ों कमेंट इस वीडियो पर किए जा रहे हैं. कई लोगों ने इस पर गहरी नाराजगी जताते हुए कहा कि यह बहुत गलत बात है. खास तौर पर बच्ची को इस मामले में शामिल करना, हर लिहाज से गलत है.


Next Story