बॉलीवुड

ऐश्वर्या और अभिषेक की विदेश में हुई थी पहली मुलाकात, इलू-इलू का है दिलचस्प किस्सा

bollywood love story latest news
x
बॉलीवुड के बेस्ट कपल की विदेश में हुई थी मुलाकात



बॉलीवुड: फिल्म जगत के अच्छे कपल माने जाने वाले एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। फिल्म की तरह ही वे अपने रियल लाइफ को भी बेहतर तरीके से सपोट कर रहे है और अपनी बेटी आराध्या के साथ खुलहाल जीवन के साथ आगे बढ़ रहे है।

एक्टर ने करवाई थी पहली मुलाकात

शायद कम लोगों को यह जानकारी होगी कि ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली मुलाकात दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने करवाई थी। यह बात खुद अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर की थी।

स्विट्जरलैंड में हुई थी मुलाकात

अभिषेक ने खुलासा किया था कि ऐश्वर्या राय से उनकी पहली मुलाकात स्विट्जरलैंड में हुई थी. उस समय ऐश्वर्या वहां पर 'और प्यार हो गया' फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें उनके साथ बॉबी देओल काम कर रहे थे. वहीं, अभिषेक बच्चन भी शूटिंग के लिए लोकेशन देखने के लिए स्विट्जरलैंड गए हुए थे।

पिता की फिल्म के लिए स्थान कर रहे थें चयन

अभिषेक ने यूट्यूबर रणवीर रणवीर अल्लाहबादिया के साथ बातचीत के दौरान बताए थें कि वे स्विट्जरलैंड में पढ़ाई किए थे। तो वही उनके पिता यानि की अमिताभ बच्चन की फिल्म मृत्युदाता की शूटिंग स्विट्जरलैंड में होनी थी। स्थानों की जानकारी होने के कारण कंपनी ने उन्हे स्विट्जरलैंड में स्थान चयन के लिए भेजा था। वे लोकेशन की तलाश कर रहे थे।

खाने पर बुलाया था बॉबी ने

अभिषेक का कहना था कि बॉबी देओल उनके शुरू से दोस्त रहे, जिसके चलते उन्होंने मुझे डिनर के लिए इन्वाइट किया। वह पहली बार था, जब मैंने बॉबी और ऐश्वर्या को शूट करते देखा था और मैं ऐश्वर्या से मिला।

कपल ने साल 2006 में 'उमराव जान' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके बाद वर्ष 2006 में 'गुरु' फिल्म के प्रीमियर के बाद अभिषेक ने न्यूयॉर्क में ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया था।

2007 में की थी शादी

लव लाइफ की बीच आखिराकार ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन 20 अप्रैल, 2007 विवाह बंधन में बंध कर एक दूसरे के हम सफर हो गये और आज अच्छे दम्पत्ति के रूप में सामने आ रहे है।

दो दिन बाद रिलीज होगी अभिषेक की फिल्म

बॉलीवुड कलाकार अभिषेक बच्चन अपनी नई फिल्म 'दसवीं' को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म 7 अप्रैल, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसमें अभिषेक के साथ यामी गौतम और निम्रत कौर जैसे सितारे नजर आएंगे।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story