बॉलीवुड

51 की उम्र में इस वेब सीरीज में 25 साल छोटे एक्टर के साथ तब्बू ने ऐसे ताबड़तोड़ सीन दिए थे कि पूरा बॉलीवुड हिल गया

51 की उम्र में इस वेब सीरीज में 25 साल छोटे एक्टर के साथ तब्बू ने ऐसे ताबड़तोड़ सीन दिए थे कि पूरा बॉलीवुड हिल गया
x
वेब सीरीज है A Suitable Boy की. जिसमे एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) लीड रोल में हैं.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू ने एक से एक हिट फिल्मो में काम किया है. लेकिन एक ऐसी वेब सीरीज में तब्बू ने अपने से 25 साल छोटे एक्टर के साथ ऐसे ऐसे ताबड़तोड़ सीन दिए. जो आज की एक्ट्रेस भी नहीं कर सकती. दरअसल जिस सीन की हम बात कर रहे है वो है वेब सीरीज है 'अ सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) की. जिसमे एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) लीड रोल में हैं. दोनों ने ऐसे ऐसे सीन इस सीरीज में दिए जो वाकई चौका देने वाले है.

'अ सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस सीरीज को काफी देखा गया था. वही कई विवादित सीन के चलते इस सीरीज को और ज्यादा देखा गया था. इसमें तब्बू (Tabu) ने एक वैश्या का रोल निभाया है. वही 25 साल छोटे एक्टर के साथ ताबड़तोड़ सीन दिए है.

'अ सूटेबल बॉय' वेब सीरीज में तब्बू ने कई सीन दिए बल्कि कई सीन तो ऐसे दिए हैं जिसकी एक्ट्रेस से बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी.

इस वेब सीरीज में 1950 के आसपास का उत्तर प्रदेश और कोलकाता दिखाया गया है. ये विक्रम सेठ के इसी नाम के नॉवेल पर आधारित है. इसमें ना केवल ताबड़तोड़ सीन का जबरदस्त तड़का लगाया गया है बल्कि वेब सीरीज की कहानी भी दमदार है.

इसमें तब्बू और ईशान खट्टर के अलावा रसिका दुग्गल, राम कपूर, नमिता दास, विजय वर्मा, रणवीर शौरी और रणदीप हुड्डा जैसे स्टार्स भी नजर आए.

Next Story