बॉलीवुड

सालों बाद Saif Ali Khan का छलका दर्द, आई पहली पत्नी Amrita Singh की याद, रोते हुए कहा..

सालों बाद Saif Ali Khan का छलका दर्द, आई पहली पत्नी Amrita Singh की याद, रोते हुए कहा..
x
सालों बाद Saif Ali Khan का छलका दर्द, आई पहली पत्नी Amrita Singh की याद! After years, the pain of Saif Ali Khan spilled, the memory of Amrita Singh's first wife came

Saif Ali Khan बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. पहली पत्नी Amrita Singh से तलाक़ के बाद एक्टर सैफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर के साथ हैप्पी मैरिज लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं लेकिन सैफ हाल ही में अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को याद कर रहे है. 18 साल बाद अचानक अमृता सिंह को याद कर सैफ ने सभी को चौका दिया था. बता दे की सैफ अमृता ने 1991 में शादी की थी और तलाक 2004 में हुआ था.

एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने भावुक होकर कहा कि यह दुनिया की सबसे बुरी बात है। ये कुछ ऐसा है, जिसे लेकर मैं चाहता हूं कि जो है उससे अलग होता। मुझे नहीं लगता कि मैं इस चीज को लेकर कभी ठीक हो पाऊंगा। कुछ चीजें हैं जो कभी भी मुझे इस मामले में शांति नहीं देंगी।'सैफ ने तलाक का दर्द जाहिर करते कहा, 'मैं उस वक्त महज 20 साल का था। आज चीजें काफी बदल गई हैं। आप चाहते हैं कि माता-पिता हमेशा साथ रहें, लेकिन वे दो अलग-अलग इकाई हैं। इसलिए आजकल हर कोई मॉडर्न रिलेशनशिप से सहमत हो सकता है। इसी के साथ सैफ ने बताया कि उनके इस फैसले से इब्राहिम और सारा पर इसका क्या असर पड़ा।

सैफ के मुताबिक, किसी भी बच्चे को उसके घर-परिवार से अलग नहीं करना चाहिए क्योंकि इसका बच्चे पर बुरा असर पड़ता है। कई बार परिस्थितियां अलग होती हैं। पेरेंट्स साथ नहीं होते या बहुत सारी शिकायतें होती हैं। ऐसे में एक स्टेबल घर और वातावरण बच्चों को मिलना बहुत जरूरी है। सैफ की इन बातों से तो यहीं लगता है कि वो शायद अमृता से तलाक के फैसले को लेकर सैफ को पछतावा है लेकिन तारीफ तो अमृता की भी करनी पड़ेगी क्योंकि उन्होंने तलाक के बाद सिंगल मदर बनकर जिस तरह अपने बच्चों (सारा और इब्राहिम) को अपना प्यार और अच्छी परवरिश दी, वो काबिलिय तारीफ है।

इस बात को जिक्र सैफ भी पहले एक इंटरव्यू में कर चुके है कि जब वो 20 साल के थे तो अमृता इकलौती ऐसी थी जिसने उन्हें, उनके परिवार, काम और बिजनेस को संजीदगी से लेना सिखाया। अमृता ने ना सिर्फ सैफ को एक सफल इंसान बनाया है बल्कि उनको हर चीज को संजीदता से लेना भी सिखाया, इसलिए सैफ अपनी सक्सेस व काबिलियत का श्रेय काफी हद तक पत्नी अमृता को भी देते है। उन्होंने सैफ को बताया कि वो तब तक किसी टारगेट को हिट नहीं कर सकते जब आप उसको सिरियस नहीं लेते।

जिस वक्त दोनों की शादी हुई, उस वक्त अमृता सैफ से उम्र में 12 साल बड़ी थी और उनके अनुभव भी, इसलिए सैफ ने अपनी जिंदगी के कई अनुभव अमृता से ही लिए जो बाद में उनके व करीना के रिश्ते को सफल बनाने में काम भी आए। भले ही सैफ-अमृता एक-दूसरे से अलग हो चुके है लेकिन दोनों के दिलों में आज भी एक-दूसरे के लिए सम्मान है जो इनके रिलेशनशिप की सबसे खास बात है। आपका इस बारे में क्या कहना है, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Next Story