बॉलीवुड

इंडोनेशिया की हॉरर फिल्म Satan's Slaves 2 देखने के बाद युवक इतना डर गया कि अचेत हो गया, हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा

इंडोनेशिया की हॉरर फिल्म Satans Slaves 2 देखने के बाद युवक इतना डर गया कि अचेत हो गया, हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा
x
Satan's Slaves 2: कहा गया कि सेटंस स्लेव्स 2 इतनी भुतही फिल्म है जिसे देखने के बाद कई लोगों की तबियत खराब हो गई

Satan's Slaves 2 Makes A Youth Hospitalized: इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल केरला 2022 (International Film Festival Kerala 2022) में कई देशों की फिल्मों की स्क्रीनिंग की गई. जिनमे से एक इंडोनेशियन भुतही फिल्म (Indonesian Horror Film) की भी स्क्रीनिंग हुई. फिल्म का नाम है Satan's Slaves 2. इस फिल्म को कई लोग देखने आए मगर भुतही फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान एक हादसा हो गया. फिल्म में भुतहे सीन्स देखकर एक लड़के का दिमांग अचेत यानी Unconsious हो गया और बाद में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराने की नौबत आ गई.

रिपोर्ट्स की माने तो केरला फिल्म फेस्टिवल में Satan's Slaves 2 की स्क्रीनिंग 12 दिसंबर को हुई थी. ऑर्गनाइजर्स ने अनाउसंमेंट की थी कि इस इस फिल्म को सिर्फ एक बार ही दिखाया जाएगा इसी लिए बहुत सारे लोग इसे देखने के लिए थिएटर पहुंच गए थे.

Satan's Slaves 2 देखते हुए अचेत हुआ युवक

Onmanrorama की रिपोर्ट की माने तो सेटंस स्लेव्स 2 देखते हुए अचानक से एक दर्शक की तबियत खराब होने लगी, वह अजीब हरकते करने लगा. बाद में अचेत हो गया. जिसके बाद पूरे थिएटर में हो हल्ला शुरू हो गया और भुतही फिल्म देखने आए लोग भयंकर डर गए. आनन-फानन में उसे पास वाले हॉस्पिटल में एडमिट किया गया.

कहा जा रहा है कि Satan's Slave 2 में इतनी डरावने दृश्य है जिन्हे देखकर कमजोर दिल वाले सहम जाते हैं. इस फिल्म का लेखन और निर्देशन Joko Anwar ने किया है।

Satan's Slaves 2 Story: इस फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की है जो ऐसे फ्लैट में शिफ्ट हुआ है जहां हाल ही में एक बच्चे की मां की मौत हुई होती है. उसकी रूह को Satan अपने कब्जे में ले लेता है.

Satan's Slaves 2 Trailer:


इस फिल्म को कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है. क्रिटिक्स इसे Best Indonesian Horror Film का टाइटल दे चुके हैं. केरला में इस फिल्म को देखकर हॉस्पिटल में भर्ती हुआ युवक अभी भी डरा हुआ है.

Next Story