बॉलीवुड

Lawrence Bishnoi गैंग की धमकी के बाद Salman Khan भारत छोड़ हो रहे दुबई में शिफ्ट, जानिए

Lawrence Bishnoi गैंग की धमकी के बाद Salman Khan भारत छोड़ हो रहे दुबई में शिफ्ट, जानिए
x
Lawrence Bishnoi गैंग की धमकी के बाद Salman Khan भारत छोड़ हो रहे दुबई में शिफ्ट! After the threat of Lawrence Bishnoi gang, Salman Khan is leaving India and shifting to Dubai

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सलमान खान ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. एक्टर अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में छाए हुए है. बता दे की कुछ दिनों पहले सलमान खान के पिता सलीम खान टहलने के लिए सुबह निकले थे. इस दौरान जब वो एक कुर्सी में बैठे तो उन्होंने देखा की एक खत में लिखा है तुम्हारा और सलमान खान का हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा करेंगे.

Salman Khan के पिता सलीम खान इस पत्र को देखकर घबरा गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस के द्वारा सलमान खान की सुरक्षा और बढ़ा दी गई. वही इस सब में सलमान खान ने कहा की उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. और न ही मुझे किसी ने धमकी दी है और ही कोई फ़ोन आ रहे है.

एक्टर Salman Khan ने बताया हां सुनने में आया था की 2018 में मुझे लॉरेंस बिश्नोई नामक युवक ने जान से मारने की धमकी दी थी. लेकिन मेरी उनसे कोई दुश्मनी नहीं है. ये खबर खुद मुझे मीडिया से ही पता चली थी. एक्टर सलमान खान ने कहा की वो तरह की बकवास चीज़ो में ध्यान नहीं देते है और न ही उनका किसी से कुछ लेना देना नहीं है.

वही सलमान खान को धमकी मिलने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे है. एक यूजर्स ने कहा की धमकी के बाद सलमान खान काफी डर गए है. और खुद को महफूज रखने के लिए दुबई में रहने का प्लान किया है. वही दूसरे यूजर्स ने कहा की सलमान खान का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता है.

Next Story