बॉलीवुड

Bhool Bhulaiyaa 2 के सफल होते ही बदले Kartik Aaryan के बदले तेवर, बढ़ा दी अपनी फीस

Bhool Bhulaiyaa 2 के सफल होते ही बदले Kartik Aaryan के बदले तेवर, बढ़ा दी अपनी फीस
x
Bhool Bhulaiyaa 2 के सफल होते ही बदले Kartik Aaryan के बदले तेवर, बढ़ा दी अपनी फीस! After the success of Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik Aaryan changed his attitude, increased his fees

Kartik Aaryan बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता के बाद बॉलीवुड में फिर रौनकता लौट आई है. बता दे की भूल-भुलैया को बॉक्सऑफिस में अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हाल ही में ये भी खबर सामने आ रही है की कार्तिक आर्यन हाल ही में 15 से 20 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे थे लेकिन भूल भुलैया की सफलता के बाद एक्टर ने अपनी फीस 35 से 40 करोड़ रुपए चार्ज होगा. फिल्म ने अपनी रिलीज के 10 दिनों में करीब 122.69 करोड़ कमा लिए है.

Bhool Bhulaiyaa 2 दूसरे वीकेंड के शुक्रवार को फिल्म ने 6.52 करोड़ रुपए कमाए थे. वहीं, शनिवार को फिल्म 11.35 करोड़ रुपए की कमाई की. रविवार को भी फिल्म का बिजनेस अच्छा रहा और 12.77 करोड़ रुपए कमाए जबकि रविवार को आईपीएल 2022 का फाइनल था.

भूल भुलैया 2 की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री ने राहत की सांस ली है। लंबे समय बाद कोई फिल्म हिट हुई है। दरअसल, साउथ की फिल्मों ने हिंदी बेल्ट में हंगामा कर रखा था और इसी वजह से बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप हो रही थी। बता दें कि पहले अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाया।

Next Story