बॉलीवुड

पार्टी के बाद Salman Khan का हाथ पकड़ गाड़ी तक ले गईं Shehnaaz Gill, और कर डाली ऐसी हरकत, देखें वीडियो

पार्टी के बाद Salman Khan का हाथ पकड़ गाड़ी तक ले गईं Shehnaaz Gill, और कर डाली ऐसी हरकत, देखें वीडियो
x
पार्टी के बाद Salman Khan का हाथ पकड़ गाड़ी तक ले गईं Shehnaaz Gill, और कर डाली ऐसी हरकत, देखें वीडियो! After the party, Shehnaaz Gill took Salman Khan's hand to the car, and did such an act, watch video

Salman Khan बॉलीवुड का माना-जाना नाम है. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले है. बता दे की कल ईद के मौके पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान के यहाँ पार्टी रखी गई थी. जिसमे बड़े-बड़े एक्टर के साथ छोटे सीरियल की एक्ट्रेस भी शामिल हुई थी. पार्टी में मौजूद हर कोई में अगर किसी ने दिल जीता तो वो है पंजाब की कटरीना कैफ यानी Shehnaaz Gill.

Salman Khan अपनी खास गेस्ट Shehnaaz Gill का बाखूबी ख्याल रखते है. शहनाज गिल सलमान खान के बेहद नजदीक मानी जाती है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. जानकारी के मुताबिक जारी वीडियो में सलमान खान पार्टी के बाद शहनाज गिल के साथ बाहर निकलते नजर आ रहे है. बता दे की सलमान खान शहनाज को बाहर गाड़ी तक में छोड़ने गए. जारी वीडियो में दिखाया जा रहा है की एक्ट्रेस सलमान खान को गाडी तक खीचकर ले जाती है.



Salman Khan और शहनाज की इस कमेस्ट्री को कैमरे में कैद कर लिया गया है. वीडियो में Shehnaaz Gill सलमान खान (Salman Khan) का हाथ पकड़ा और उनके सामने डिमांड रखी कि वो उन्हें गाड़ी तक छोड़कर आएं. वीडियो में सलमान खान शहनाज को कहते हैं- जाओ पंजाब की कटरीना कैफ. तभी शहनाज (Shehnaaz Gill) सलमान का हाथ खींचती हैं और कहती हैं छोड़कर आओ मुझे. फिर शहनाज गिल पैपराजी से कहती हैं- आपको पता है सलमान सर मुझे छोड़कर आने लगे हैं. तभी सलमान शहनाज को मस्ती में कहते हैं तुम गलत गाड़ी में बैठ रही हो. शहनाज फिर गाड़ी में बैठती हैं मगर बैठने से पहले वे सलमान खान को पैंपर करते हुए उनका गाल छूकर बाय करती हैं. सलमान खान के इस तरह गाल को छूने के बाद यूजर्स कई तरह की बातें कर रहे है.

Next Story