बॉलीवुड

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद Ranbir Kapoor ने दी दूसरी Good News, परिवार में ख़ुशी का माहौल

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद Ranbir Kapoor ने दी दूसरी Good News, परिवार में ख़ुशी का माहौल
x
Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद Ranbir Kapoor ने दी दूसरी Good News, परिवार में ख़ुशी का माहौल ! After the news of Alia Bhatt's pregnancy, Ranbir Kapoor gave another good news, happy atmosphere in the family

बॉलीवुड के मशहूर सितारे एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई थी. शादी के 2 दिन बाद ही दोनों सितारे अपने-अपने प्रोजेक्ट में बिजी हो गए. बता दे की एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रम्हास्त्र' को लेकर चर्चा में है. वही कल सुबह यानि 27 जून को एक्ट्रेस Alia Bhatt ने एक बड़ी खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर करते हुई दी. आलिया ने बताया की शादी के 2 महीने बाद ही वो प्रेग्नेंट है. साथ ही उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी की खबर को पुष्टि की. एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल में चेकअप कराते हुए एक फोटो वायरल की जिसमे स्क्रीन में एक इमोजी दिख रही थी. साथ ही एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर भी नजर आये थे. आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुन बॉलीवुड से दोनों सितारों को बधाई मिलने लगी वही फैंस भी अच्छे खासे खुश नजर आये थे.

बता दे की एक्टर रणबीर कपूर ने फिल्म 'शमशेरा' के ट्रेलर लांच के दौरान कहा था पहले वो अपने लिए कमा रहे थे. अब परिवार के लिए और तगड़ी मेहनत करेंगे. बता दे की आलिया के प्रेग्नेंसी पोस्ट के पहले ही एक्टर ने इशारा कर दिया था. वही एक्टर की माने तो वो बच्चे पैदा करने में देरी नहीं करेंगे. उन्हें एक बेटा और बेटी चाहिए. एक्टर ने कहा की ये फैंस के लिए Good News है. हम एक बच्चे के बाद दूसरे बच्चे के लिए जल्द ही प्लान करेंगे.


वही एक ज्योतिशास्त्र ने भविष्यवाणी करते हुए बताया है की आलिया और रणबीर कपूर के कुंडली में 2 बच्चे के योग बन रहे है. यदि पहले बेटा हुआ तो बाद में बेटी होगी. और अगर पहले बेटी हुई तो बाद में बेटा होगा. दोनों हालातो में आलिया और रणबीर का परिवार सुखी परिवार रहेगा.

आलिया और रणबीर जल्द ही एक साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी सराहना मिल रही है. बतौर पति-पत्नी ये पहली फिल्म होगी जब दोनों सितारे एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

Next Story