बॉलीवुड

बेटी इरा की शादी के बाद पिता आमिर खान पर टूटा दुखो का पहाड़, बेहद करीबी का हुआ सड़क दुर्घटना में निधन

बेटी इरा की शादी के बाद पिता आमिर खान पर टूटा दुखो का पहाड़, बेहद करीबी का हुआ सड़क दुर्घटना में निधन
x
Aamir Khan Friend Passed Away: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी बेटी आयरा खान की शादी में बेहद खुश थे.

Aamir Khan Friend Passed Away: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी बेटी आयरा खान की शादी में बेहद खुश थे. बताया जाता है की आमिर खान अपनी बेटी आयरा खान की शादी कराके मुंबई वापिस आए थे इसी दौरान खबर आई की आमिर खान के करीबी दोस्त ने एक सड़क दुर्घटना की वजह से दुनिया को अलविदा कह दिया है.

एक्टर पर दुखों का पहाड़ टूट गए था. जैसे ही इस खबर की जानकारी आमिर खान को हुई तो एक्टर घर से निकलकर उस मृत शख्स के परिवार से मिलने पहुंच गए हैं। दरअसल, अब आमिर खान के बेहद करीबी दोस्त महावीर चाड ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

बता दें, आमिर खान के दोस्त महावीर चाड ने उनके साथ लगान फिल्म में काम किया था महावीर चाड ने 2001 में आई फिल्म में बतौर लाइन प्रोड्यूसर काम किया था। लगान फिल्म की शूटिंग कच्छ में हुई थी रविवार को आमिर अपने दोस्त के घर अपने चार्टर्ड प्लेन से भुज पहुंचे।


जानकारी के मुताबिक एक्टर के दोस्त का निधन सड़क दुर्घटना की वजह से हुआ है। सड़क दुर्घटना से ही महावीर चाड की जान गई है। बता दें, इन दोनों ने फिल्म ‘लगान‘ (Lagaan) में साथ काम किया था। इस ब्लॉक बस्टर फिल्म में आमिर खान जहां एक्टर के रूप में नज़र आए थे तो वहीं महावीर चाड ‘लगान’ में लाइन प्रोड्यूसर के रूप में काम कर चुके थे। इसी फिल्म के सेट पर इन दोनों का याराना हुआ।

Next Story