बॉलीवुड

अरबाज़ खान की शादी के बाद खान परिवार में फिर बजने वाली है शहनाइयां, 58 साल के सलमान खान और तब्बू ने शादी को लेकर कहा- हम दोनों.....7 फेरे लेंगे?

salman khan_tabbu
x

salman khan_tabbu 

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर है. सलमान खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Salman Khan Tabbu Ki Shadi: सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर है. सलमान खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. बॉलीवुड में आज सलमान खान का बड़ा नाम बन चूका है. सलमान खान अपनी फिल्मो से ज्यादा अपनी पर्सनल चीज़ो को लेकर चर्चे में रहते है. अभी हालही में खबर सामने आई है की सलमान खान के घर में अरबाज़ खान की शादी के बाद फिर एक बार शहनाइयाँ बजने वाली है. दरअसल लम्बे समय से सलमान खान के फैंस उनकी शादी का इंतज़ार कर रहे है. चलिए जानते है की तब्बू और सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर क्या बड़ा खुलासा कर दिया है.

ल ही में 'वीकेंड का वार' में बॉलीवुड ब्यूटी तब्बू बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के मंच पर पहुंचीं. उनके और मेजबान सलमान खान के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है.


एपिसोड की शुरुआत तब्बू (Tabu) और सलमान खान (Salman Khan) के गेम खेलने से हुई. सलमान खान ने बताया कि उनकी दोस्ती काफी पुरानी है और वे एक-दूसरे को इतनी अच्छी तरह से जानते हैं कि वे एक-दूसरे के लिए इंटरव्यू भी दे सकते हैं.

हम लोग करेंगे व्हीलचेयर पर...

इस पर तब्बू जवाब देती हैं, ''क्या है हम लोग नहीं कर रहे हैं तो हम लोग के हिस्से का भी दूसरों से करवा रहे हैं. अब आप लोग निकल चुके हो, हम लोग बाकी हैं.'' इस पर सलमान खान हंसते हुए कहते हैं, ''हम लोग करेंगे व्हीलचेयर पर. वहां से सीधा आग में चले जाएंगे.' तब्बू ने शो के दौरान सलमान खान और अजय देवगन को अपना 'अनमोल रतन' बताया.

Next Story