बॉलीवुड

56 साल के अरबाज़ की शादी के बाद खान परिवार में फिर बजने जा रही शहनाइयां? आने वाला है फिर नया मेहमान

56 साल के अरबाज़ की शादी के बाद खान परिवार में फिर बजने जा रही शहनाइयां? आने वाला है फिर नया मेहमान
x
56 साल के अरबाज़ खान ने दिसम्बर 2023 को मॉडल और आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी रचा ली थी.

Arhaan Khan Rasha Thadani Ki Shadi: 56 साल के अरबाज़ खान ने दिसम्बर 2023 को मॉडल और आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी रचा ली थी. अरबाज़ खान की पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा से सन 2017 में एक्टर ने तलाक़ ले लिया था. तलाक के बाद से दोनों सितारे अलग अलग रह रहे थे. वही अरबाज़ और मलाइका का बेटा अरहान खान कभी माँ के साथ तो कभी पिता के साथ दिखाई देता है. दरअसल अब खबर सामने आ रही है की अरबाज़ खान का बेटा अरहान खान दूल्हा बन सकता है? एक बार फिर खान परिवार में शहनाइयाँ बज सकती है. दरअसल लम्बे समय से अरहान खान और रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी एक दूसरे के साथ नजर आ रहे है. जिसके बाद अंदाज़ा लगाया जा रहा है की खान परिवार में फिर खुशियों ने दावत दी है.

ये है मामला

अरबाज खान और मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान पिछले दिनों अपने पिता अरबाज की दूसरी शादी और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाए थे. लेकिन, अब अरहान एक बार फिर चर्चा में हैं और इसकी वजह बनी हैं रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी.


इन दिनों अरहान लगातार रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के साथ देखे जा रहे हैं, जिसके चलते इनकी डेटिंग की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. पिछले दिनों ही ये दोनों साथ नजर आए थे और अब गुरुवार शाम को एक बार फिर मलायका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान को रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के साथ बांद्रा में घूमते हुए देखा गया.

दोनों स्टारकिड्स की फोटो तब ली गई जब ये दोनों एक कार के अंदर बैठे हुए थे. इस दौरान रवीना की लाडली राशा ने पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहन रखी थी. जबकि. दूसरी तरफ अरहान खान ने सफेद टी-शर्ट और जींस में पहनी थी, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे.


यूजर्स कर रहे ऐसी बाते

दोनों को एक साथ कई बार देखे जाने के बाद अब अरबाज़ खान के बेटे अरहान की शादी को लेकर सोशल मीडिया में हवा मच गई है. एक यूजर्स ने कहा की अब फिर खान परिवार में शादी होने जा रही है. वही दूसरे ने कहा की सलमान खान ससुर बनने वाले है. खैर वायरल तस्वीर और खबर में कितनी सच्चाई है ये तो वक़्त ही बताएगा.

Next Story