बॉलीवुड

56 साल के अरबाज़ खान की शादी के बाद EX गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का छलका दर्द, खोल दी एक्टर की पोल....कहा- सारी रात मै..

56 साल के अरबाज़ खान की शादी के बाद EX गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का छलका दर्द, खोल दी एक्टर की पोल....कहा- सारी रात मै..
x
अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी रचा ली है.

Giorgia Andriani Arbaaz Khan Breakup: अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी रचा ली है. शादी के कुछ दिनों बाद ही उनकी EX गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का दर्द छलक उठा है. जैसा की आप लोग जानते है की एक्टर अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी ने एक दूसरे को कई साल तक डेट किया था.

छलका दर्द कही ऐसी बात

जॉर्जिया एंड्रियानी ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा करते हुए की ब्रेअकप का दर्द झेल पाना बेहद मुश्किल होता है. एक्ट्रेस जार्जिया ने कहा की वो आज भी अरबाज़ खान के साथ बिताए रोमांटिक रिश्ते को याद करती रहती है. एक्ट्रेस ने कहा की वो एक अच्छे इंसान है.


जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा, अपने पार्टनर से दूर दोना बेहद मुश्किल होता है. वही उसके साथ बिताएं पल को भूल पाना आसान नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा की मैं अपनी जिंदगी के दूसरे चैप्टर की ओर बढ़ने के लिए उनके अच्छे होने की कामना करती हूं. मै हर रात रोती हूँ और उनके साथ बिताये पल को ज्यादा करती हूँ.

एक्ट्रेस ने कहा की 'मैं एक सनकी इंसान हूं और मुझे मनमर्जी से घूमना पसंद है और मैं इसका खूब लुत्फ भी ले रही हूं. मेरे लिए खुशी का मतलब है कि मैं अपनी इच्छाओं को बिना किसी पछतावे के पूरा कर सकूं. खूब मेहनत करो और खूब इंजॉय करो.

Next Story