बॉलीवुड

'सम्राट पृथ्वीराज' के फ्लॉप होने के बाद Akshay Kumar की मानसिक हालत बिगड़ी, डायरेक्टर से किया हांथापाई, वीडियो वायरल

सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद Akshay Kumar की मानसिक हालत बिगड़ी, डायरेक्टर से किया हांथापाई, वीडियो वायरल
x
'सम्राट पृथ्वीराज' के फ्लॉप होने के बाद एक्टर अक्षय कुमार ने कई लोगो से दूरिया बना ली है.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' फ्लॉप होने से ट्रोल हो रहे है. वही फिल्म फ्लॉप होने का सारा टीकरा भी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने अक्षय कुमार के ऊपर लाद दिया है. अक्षय की फिल्म फ्लॉप हों के बाद ट्रोल्स उनके कई तरह के मीम्स वायरल कर रहे है. इस बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे दावा किया जा रहा है की अक्षय कुमार और पृथ्वीराज के डायरेक्टर के बीच झूमाझपटी हो रही है. जैसे ही हमने इस वीडियो के बारे में जानकारी हासिल की तो पाया गया की ये अक्षय कुमार का ही वीडियो है लेकिन ये फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के समय का है. और इसमें डायरेक्टर रोहित शेट्टी है. रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की हाथापाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे लोग भारी कमेंट कर रहे है.

बता दे की अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच वायरल हो रहा वीडियो फेक फाइटिंग का है. वायरल वीडियो में बॉलीवुड के दोनों ही कलाकार मजेदार अंदाज में एक दूसरे पर घूंसे बरसाते और हाथापाई करते नजर आ रहे हैं.

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज फ्लॉप होने के बाद उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' का ट्रेलर लांच किया है. खैर ट्रेलर को देख कुछ फैंस उन्हें पसंद कर रहे है तो कुछ इस फिल्म को भी फ्लॉप होने की बाते कर रहे है. एक यूजर्स ने कहा की अब एक्टिंग छोड़ दो घर में बैठा जाओ..तो वही दूसरे यूजर्स ने कहा की बब्बा, नाना का रोल करो सही रहेगा.



Next Story