बॉलीवुड

शोएब-सानिया के तलाक़ के बाद बेटे को लेकर आई बुरी खबर, Sania की रो-रोकर बुरा हाल...

शोएब-सानिया के तलाक़ के बाद बेटे को लेकर आई बुरी खबर, Sania की रो-रोकर बुरा हाल...
x
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की राहें अब एक दूसरे से अलग हो गई है।

Sania Mirza son Izhaan: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की राहें अब एक दूसरे से अलग हो गई है। शोएब मलिक तीसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं। शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरी बार निकाह किया है. शोएब और सानिया के बीच खटपट की खबरें साल 2022 से चल रही थी लेकिन तलाक पर दोनों पक्षों की तरफ से कुछ खुलकर नहीं कहा गया था, लेकिन शोएब की तीसरी शादी के बाद ऐसा माना जा रहा है कि सानिया के साथ उनका तलाक 2022 में ही हो गया था। सानिया और शोएब के तलाक के बाद अब बेटे इजहान को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है.

पहली पत्नी ने भी लगाया था आरोप

बता दें कि साल 2010 में जब शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से शादी की थी उस समय भी काफी विवाद हुआ था। शोएब की पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी ने आरोप लगाया था कि उन्होंने उनसे बिना तलाक लिए ही सानिया से शादी करने जा रहे हैं। आयशा ने कहा था कि उनकी और शोएब की शादी साल 2002 में हुई थी। शोएब के खिलाफ उन्हें धोखा देने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और सबूत के तौर पर अपनी शादी की वीडियो क्लिप भी साझा की थी.


सानिया हुई परेशान

शोएब और सना की शादी के ऐलान के बाद से भारत और पाकिस्तान दोनों में ही सोशल मीडिया पर शोएब और सानिया की बातें चल रही हैं. अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बेटे इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan) को अपने पिता की तीसरी शादी के बाद स्कूल में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जिससे सानिया की परेशानियां बढ़ती जा रही है. सानिया मिर्जा ने अपने बेटे के मानसिक स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त की है और कहा कि उनके पिता की तीसरी शादी से जुड़ी खबरें उन्हें भावनात्मक रूप से परेशान कर रही हैं. जर्नलिस्ट ने आगे दावा किया कि इजहान (Izhaan Mirza Malik) को अपने स्कूल में बुलिंग का सामना करना पड़ रहा है. हालात इतने बदतर हो गए हैं कि उन्होंने अपने स्कूल जाना भी बंद कर दिया है.

Next Story