बॉलीवुड

Satish Kaushik के निधन के बाद Madhuri Dixit को लेकर आई बड़ी ख़बर, देश में टूटा दुखो का पहाड़, फैंस का रो-रोकर बुरा हाल

satish kaushik madhuri dixit
x

satish kaushik madhuri dixit 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कई हिट फिल्मो में काम किया है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. अभी हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डयरेक्टर और एक्टर सतीश कौशिक की मौत ( Satish Kaushik Death) की खबर सामने आई है. जिसके बाद बॉलीवुड से लेकर देश हिल गया था. सतीश कौशिक की मौत को 4 दिन नहीं बीते थे की एक खबर ने सबको फिर हिला कर रखा दिया है. दरअसल सतीश कौशिक के निधन के बाद माधुरी की मां के निधन (Madhuri Dixit Mother Death) की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है.

Madhuri Dixit Mother Passes Away बताते चले की बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) की मां स्नेहलता दीक्षित अब इस दुनिया में नहीं रहीं. अभिनेत्री की मां ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया.


स्नेहलता दीक्षित की उम्र 91 साल के आस-पास बताई जा रही है. एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी मां के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती थीं और उन्हें लेकर अपना प्यार जाहिर करती थीं.

माधुरी दीक्षित उनकी मां के काफी करीब थीं ऐसे में उनके निधन की खबर से माधुरी काफी दुखी और स्तब्ध हैं। करियर की शुरुआत में माधुरी हर पल अपनी मां के साथ रहती थीं ऐसे में अब वो उन पलों को याद कर दुखी हो रही हैं। वही एक्ट्रेस का रो रोकर बुरा हाल है.

Next Story