बॉलीवुड

Salman Khan से ब्रेकअप के बाद Anil Ambani के प्यार में डूबी थी Aishwarya Rai, ऐश्वर्या ने अनिल को लेकर कहा था कुछ ऐसा

Salman Khan से ब्रेकअप के बाद Anil Ambani के प्यार में डूबी थी Aishwarya Rai, ऐश्वर्या ने अनिल को लेकर कहा था कुछ ऐसा
x
Salman Khan से ब्रेकअप के बाद Anil Ambani के प्यार में डूबी थी Aishwarya Rai, ऐश्वर्या ने अनिल को लेकर कहा था कुछ ऐसा! After the breakup with Salman Khan, Aishwarya Rai was in love with Anil Ambani, Aishwarya had said something like this about Anil

बॉलीवुड में खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री का नाम लिया जाता है तो इसमें Aishwarya Rai न नाम सबसे पहले लिया जाता है।हिंदी सिनेमा में इनकी एक से बढ़कर एक फिल्में बड़े पर्दे पर लगी थी। दर्शकों के ऊपर इनके अभिनय का जादू सिर पर चढ़कर बोलता है। ऐश्वर्या के फिल्मी करियर के दौरान इनका नाम कई बड़े स्टार्स के साथ जोड़ा गया था।लेकिन इनको किसी में सफलता नही मिली अंत में इन्होंने अभिषेक से शादी कर ली और इनकी एक बेटी भी है।

ऐश्वर्या के लव अफेयर के लिस्ट में Salman Khan का नाम टॉप पर है दर्शक इनकी जोड़े को पर्दे पर बेहद पसंद करते थे और उनकी इच्छा थी ये जोड़ी असल जिंदगी में भी साथ हो जाए। सलमान से ऐश का रिश्ते कुछ मनमुटाव के चलते टूट गया इसके बाद इनकी जिंदगी में विवेक की एंट्री हुई लेकिन इनका भी ब्रेकअप हो गया। आप इसे वाकिफ नहीं होगे की ऐश्वर्या का नाम देश के सबसे रईस व्यक्ति के साथ जुड़ा Anil Ambani ऐश के ऊपर फिदा थे।

ऐश और अनिल की चंद तस्वीरें आपको इंटरनेट पर देखने को मिल जायेगी। इन फोटो को देखकर लोग इनके डेट पर जाने का अंदाजा लगाने लगे। वही जब ऐश्वर्या से इस बार में सवाल किया गया तो इन्होंने सच से पर्दा उठा दिया।

ऐश ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब उन्हे इस बारे में पता लगा तो उस दौरान उनकी मिक्स फीलिंग थे वो अनिल से बेहद कम मिली है।वही लास्ट टाइम वो प्रोड्यूसर भरत शाह की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे तब मुलाकात हुई थी । ऐश के बगल में बैठी दिखाई दी थी।

ऐश्वर्या ने आगे बताया कि उन्हें ये जानकर काफी धक्का लगा कि मेरे और अनिल के बीच करोड़ो रुपए को लेकर विवाद भी कभी हुआ और ये सब मेरे बारे में कह रहे है ? हालांकि मेरे पास किसी चीज के लिए जरा भी समय नहीं वो अपने काम में आ रही चुनौतियों को लेकर काफी बिजी है। ऐश्वर्या ने ये भी बताया कि लोगो को ये जानने की बेहद इच्छा रहती है कि मैं इन सारे फिजूल के अनुमानों का जवाब दूं मै लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं की वो शादी करेगी।

ऐश का कहना था वो एक बेहतर जिंदगी जी रही और आगे भी भाग्य में उनके लिए कुछ अच्छा ही होगा वो भविष्य में खुद चलकर आएगा।वही ऐश ने विवेक से ब्रेकअप की खबरों को झूठा करार दिया था। मौजूदा समय में ऐश की जिंदगी में वो सब है जिसकी को इच्छा रखती है इन्होंने बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अमिताभ के बेटे अभिषेक से शादी रचाई है। अभिषेक खुद एक अभिनेता है।

ऐश्वर्या और अभिषेक की एक प्यारी से बेटी है।उसका नाम आराध्या है।अपनी मां की तरह आराध्या भी लाइमलाइट में छाई रहती है।शादी के बाद ऐश के फिल्म करियर की रफ्तार थोड़ी सी धीमी जरूर हुई है लेकिन वो आज भी इक्का दुक्का फिल्मों में अभिनय करती दिखी।

Next Story