बॉलीवुड

29 साल की Alia Bhatt ने बच्चे के जन्म के बाद दी बड़ी खुशखबरी, रणबीर कपूर से लेकर पूरे परिवार में ख़ुशी की लहर

alia bhatt ranbir kapoor
x

alia bhatt ranbir kapoor 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कुछ महीने पहले शादी की थी.

अभिनेत्री अलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आलिया भट्ट और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कुछ महीने पहले शादी की थी. शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस आलिया ने अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी. बता दे की अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने एक सुन्दर सी बेटी को जन्म दिया है. जैसा की आप जानते है की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का यह पहला बच्चा है. आलिया और रणबीर कपूर को अभी तक बधाईयां मिल रही है.


बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपना पहला पोस्ट शेयर कर दिया था। उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है, जिस पर शेर-शेरनी और शावक की तस्वीर है। इस पर लिखा है, 'हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज। हमारा बेबी आ गया है। वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है। अभिभावक बनने की खुशी महसूस हो रही है।' इस पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने ब्लैक हार्ट इमोजी पोस्ट किया है।


बताते चले की एक्ट्रेस बेटी के जन्म के बाद अपने फैंस और परिवार वालो को बड़ी ख़ुशी देने जा रही है. आपको बता दे की एक्ट्रेस 2023 में एक हॉलीवुड फिल्मो में नजर आने वाली है. आलिया भट्ट हॉलीवुड में Heart Of Stone फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं. आलिया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. 'हार्ट ऑफ स्टोन' के फर्स्ट लुक में आलिया भट्ट एक्शन मोड में दिखाई दे रही हैं. फिल्म की लीड एक्ट्रेस गैल गैडोट और जेमी डोर्नन का भी पावरफुल अंदाज अंदाज देखने को मिल रहा है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे को कई साल से डेट कर रहे थे. इसके बाद दोनों ने शादी करने का विचार किया था. एक्ट्रेस ने कई बार स्टेज में खुलेआम रणबीर कपूर को अपना क्रश जाहिर किया था. आलिया ने कहा था कि मैंने हमेशा रणबीर से प्यार किया है. बर्फी के बाद मैं उनसे और प्यार करने लगी थी. वह मेरे सबसे बड़े क्रश हैं और हमेशा रहेंगे.

रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें सुर्खियों का हिस्सा बन गई थीं. आलिया और रणबीर दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को कभी एक्सेप्ट नहीं किया और ना ही इससे मना किया. अचानक से सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन पर साथ में पब्लिक अपीयरेंस से आलिया और रणबीर ने सभी को चौंका दिया था. उसके कुछ समय बाद ही दोनों अक्सर साथ में स्पॉट होने लगे थे.

Next Story