बॉलीवुड

Pathaan के टीजर के बाद KRK के निशाने पर शाहरुख खान, कहा- अक्षय कुमार के बाद...

Shahrukh Khan on target of KRK
x

Shahrukh Khan on target of KRK

शाहरुख खान की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म पठान (Pathaan) का टीजर जारी हो गया है. इसके बाद किंग खान केआरके के निशाने पर हैं.

KRK On Shah Rukh Khan's Pathaan: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का टीजर जारी हो गया है. लंबे समय बाद किंग खान बड़े परदे पर वापसी करने जा रहें हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएगे. पठान का टीजर (Pathaan Teaser) काफी पसंद किया जा रहा है. टीजर जारी होने के साथ ही लोग बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इन्तजार कर रहें हैं. पठान की रिलीज डेट 25 जनवरी 2023 तय की गई है. लेकिन फिल्म के टीजर के रिलीज होने के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान यानी KRK के निशाने पर आ गए हैं.

केआरके ने शाहरुख खान पर साधा निशाना


'केसरी', 'एयरलिफ्ट', 'सूर्यवंशी' जैसी देशभक्ति वाली फ़िल्में करने वाले अक्षय कुमार के नाम का लेते हुए कमाल आर खान यानी केआरके ने शाहरुख खान पर निशाना साधा है. केआरके ने अपने ट्वीट पर लिखा है, 'अब अक्की का देशभक्ति का भूत एसआरके पर भी चढ़ा है. इसलिए अब वो देश को बचाने जा रहे हैं. Lol क्या आप लोग मजाक कर रहे हैं ? अगर SRK देश को बचाना चाहते हैं तो उन्हें थियेटर में ज्ञान देने की बजाय बॉर्डर पर जाना चाहिए और चीनी मिलिट्री से लड़ना चाहिए.'


इसके बाद केआरके ने एक दूसरा ट्वीट भी किया. लिखा, 'लास्ट 9 साल से एसआरके के भक्त यही कहते आ रहें हैं. और एसआरके एक के बाद एक डिजास्टर देता जा रहा है. इस बार भी कुछ अलग नहीं होगा. एक और धब्बा पठान इज ऑन द वे.'

ऐसा पहली बार नहीं है जब खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाला केआरके किसी बॉलीवुड स्टार के बारे में कमेंट कर रहा हो. इसके पहले भी इसने कई बॉलीवुड स्टार्स को निशाने पर लिया है. अक्सर केआरके किसी न किसी बॉलीवुड स्टार के बारे में अनाप शनाप बाते लिखता रहता है.

शाहरुख के फैंस ने दिया तगड़ा जवाब

केआरके का बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान पर ऐसे हमले को फैंस बर्दाश्त नहीं कर पाए और जमकर KRK की क्लास ले रहे हैं. एक ने लिखा 'आप इतने निगेटिव इंसान हो..जब पठान आएगी तो तुम्हारा निगेटिव रिव्यू रहेगा लेकिन 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी, बस इंतजार करो'. वहीं दूसरे ने लिखा 'तुम जैसे छोटे-मोटे क्रिटिक की बात कौन सुनता है'.

Pathaan Teaser



Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story