बॉलीवुड

Sushmita Sen से रिलेशनशिप के बाद Lalit Modi ने Ranveer Singh से कहा, 'Brother.. I am Sorry', जानिए वजह...

Sushmita Sen से रिलेशनशिप के बाद Lalit Modi ने Ranveer Singh से कहा, Brother.. I am Sorry, जानिए वजह...
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी का रिलेशनशिप आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बीच ललित मोदी ने एक्टर रणवीर सिंह को 'Bhai I am Sorry' कहा है. आइये जानते हैं इसकी वजह...

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवं पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) का रिलेशनशिप आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग सोशल मीडिया में जमकर इस रिलेशनशिप (Sushmita Sen Lalit Modi Relationship) को लेकर बाते कर रहें हैं. कुछ लोग सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर (Sushmita Sen Gold Digger) बता रहें हैं तो कुछ उनका बचाव कर रहें हैं. इस बीच ललित मोदी का एक पोस्ट सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को एक रिप्लाई किया है.

ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं सुष्मिता सेन

दरअसल, बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन अब ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप (Sushmita Sen Lalit Modi Relationship) में हैं. कपल की कोजी फोटो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है. दोनों के रिश्ते को लेकर लोगों के अलग अलग रिएक्शंस आ रहें हैं. इस अपडेट पर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बहुत खुश दिखे. रणवीर सिंह के प्यार के लिये अब ललित मोदी ने भी उन्हें एक जवाब भेजा है.



ललित मोदी ने रणवीर सिंह को रिप्लाई किया

असल में ललित मोदी ने ट्विटर पर इंडिया टुडे का आर्टिकल शेयर करते हुए रणवीर के लिये एक मैसेज लिखा है. उस आर्टिकल में ललित मोदी और सुष्मिता की फोटोज पर रणवीर के रिएक्शन के बारे में बताया गया था.

रणवीर सिंह के प्यार का जवाब देते हुए ललित मोदी लिखते हैं, 'आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया मेरे भाई. मुझे माफ कर दो... अभी नो IPL. पर जैसा कि मैंने कहा था कि समय निकालो और जो तुम्हारी इच्छा है वो करो. बाकी चीजें अपने आप हो जायेंगी. यूरोप में अगली बार मिलते हैं. आपको प्यार. याद रखना बड़े प्रोड्यूसर के लिये फ्री में कुछ नहीं करना है. लोग आपको देखते हैं, उन्हें नहीं.'

रणवीर बनाया था हार्ट और इविल आई की इमोजी

बात ये है कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन की फोटोज पर रिएक्ट करते हुए रणवीर ने उस पर हार्ट और इविल आई इमोजी पोस्ट की थी. वहीं जब ललित मोदी ने रणवीर से जुड़ा आर्टिकल पढ़ा, तो वो अपने फेवरेट एक्टर के लिये मैसेज के जरिए रिप्लाई दिए बिना नहीं रह पाये. वैसे चलो इसी बहाने ये भी पता चल गया कि ललित मोदी और रणवीर सिंह खास बॉन्ड शेयर करते हैं. उम्मीद है कि ललित मोदी मैसेज भी रणवीर तक जल्द ही पहुंच जायेगा.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story