बॉलीवुड

रणबीर और आलिया के बाद अब मलाईका भी जल्द ही करने जा रही है दूसरी शादी, सामने आई बड़ी खबर

रणबीर और आलिया के बाद अब मलाईका भी जल्द ही करने जा रही है दूसरी शादी, सामने आई बड़ी खबर
x
रणबीर और आलिया के बाद अब मलाईका भी जल्द ही करने जा रही है दूसरी शादी, सामने आई बड़ी खबर! After Ranbir and Alia, now Malaika is also going to do second marriage soon, big news came out

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को 4 दिन गुज़र चुके हैं, लेकिन शादी समारोह की अनदेखी तस्वीरों का सामने आना अब भी बरकरार है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लंबे समय तक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल को अपने परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। बॉलीवुड के ये चर्चित कपल अब आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए हैं। शादी के बाद से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हर तस्वीर में उनके बीच का प्यार और खुशी देखते ही बन रही है. अब हाल ही में ये भी खबर आ रही है की रणबीर और आलिया की शादी के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी शादी के बंधन में बंध सकते है. मलाइका अरोड़ा 2017 में अपने पहले पति अरबाज खान से अलग हो गई थी. अलग होने के बाद से लगातार मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ नजर आ रही है. इस बीच एक खबर तेजी से वायरल हो रही है की अब जल्द ही मलाइका और अर्जुन शादी के बंधन में बंधने जा रहे है.

ये है बड़ी वजह

मलाइका और अर्जुन कपूर को एक दूसरे को डेट करते लगभग 5 साल बीत चुके है. इस बीच दोनों की नजदीकियां बता रही है की ये जोड़े भी इस साल या अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकते है. मलाइका और अर्जुन एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते है. हालांकि इन दोनों ने अभी शादी को लेकर कोई घोषणा नहीं की है.





मलाइका का हुआ था एक्सीडेंट

अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा के गाडी का एक्सीडेंट हुआ था. जिसके बाद उनकी आंख और चेहरे में काफी चोट आई थी. चोट लगने के बाद मलाइका को अस्पताल में भर्ती भी किया गया था. फ़िलहाल हालत सही होने पर दूसरे दिन डिस्चार्ज कर दिया गया था. मलाइका के एक्सीडेंट के बाद अर्जुन उन्हें एक भी पल के लिए अकेला नहीं छोड़ते है. यहाँ तक की आलिया और रणबीर की शादी में अर्जुन खुद गाडी चलाकर गए थे.

Next Story