बॉलीवुड

राजू श्रीवास्तव के बाद कॉमेडी की दुनिया को एक और कॉमेडियन कह गया अलविदा ,सुनील पाल...

राजू श्रीवास्तव के बाद कॉमेडी की दुनिया को एक और कॉमेडियन कह गया अलविदा ,सुनील पाल...
x
राजू श्रीवास्तव के निधन से अभी लोग उभर नहीं पाए थे की एक और कॉमेडियन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

Parag Kansara Passes Away In Hindi: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) देश के कॉमेडियन थे. 21 सितंबर 2022 को राजू श्रीवास्तव इस दुनिया में नहीं रहे. राजू के जाने के बाद देशभर में शोक की लहर फ़ैल गई थी. राजू श्रीवास्तव के निधन से अभी लोग उभर नहीं पाए थे की एक और कॉमेडियन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. बताते चले की इस कॉमेडियन की जाने की खबर खुद मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने जानकारी दी.

बताते चले की 'द ग्रेट इंडियन लाफ़्टर चैलेंज' (Great Indian Laughter Challenge) के पहले सीजन में नजर आने वाले कॉमेडियन पराग कंसारा (Parag Kansara Death) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. जानकारी के मुताबिक पराग कंसारा कॉमेडियन सुनील पाल के बेहद करीब थे. कॉमेडियन की मौत के बाद सुनील पाल टूट गए और उन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्वीट कर शोक जताया.

राजू की मौत से नहीं उभर पाए थे सुनील

राजू श्रीवास्तव के निधन से दुखी कॉमेडियन पराग कंसारा ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. दुनिया को अलविदा कहने के बाद सुनील ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि पराग कंसारा अब इस दुनिया में नहीं है.

सुनील ने ट्वीट कर कहा की पता नहीं हमारे करीबी मित्रो को किसकी नजर लगी है. अभी हमने राजू को खोया था अब पराग को भी खो दिया. पराग की मौत की वजह भी हार्ट अटैक बताया जा रहा है. गुजरात के वडोदरा के रहने वाले पराग कंसारा अक्सर लोगो को हंसाकर लोगो का मनोरंजन करते है.

Next Story