बॉलीवुड

Raj Kundra के बाद मुश्किल में फंसी Shilpa Shetty, महाठग से शिल्पा का भी कनेक्शन, जानिए!

Raj Kundra के बाद मुश्किल में फंसी Shilpa Shetty, महाठग से शिल्पा का भी कनेक्शन, जानिए!
x
200 करोड़ की उगाही मामले में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर मामले में एक नया खुलासा हुआ है।

200 करोड़ की उगाही मामले में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर मामले में एक नया खुलासा हुआ है। सुकेश ने ना केवल मालविंद्र और शिवेंद्र की पत्नियों के साथ ठगी की है बल्कि शिल्पा शेट्टी को भी ठगने की कोशिश की थी। यह खुलासा खुद उसने ED के अधिकारियों के सामने पूछताछ के दौरान किया था।

जैकलीन और नोरा नाम भी दर्ज है

दरअसल एजेंसी 200 करोड़ से ज्यादा उगाही के मामले में सुरेश चंद्रशेखर से पूछताछ की जा रही,उसी पूछताछ में उसने बताया कि कैसे उगाही गई रकम में से करोड़ों रुपए उसने जैकलिन और नोरा फतेही पर खर्च किए है। वही एजेंसी ने दोनो अभिनेत्रियों से पूछताछ भी की थी।

इस पूछताछ के दौरान पता चला की जैकलीन के साथ तो सुकेश के साथ बहुत नजदीकी संबंध भी रहे थे। यहां तक की उसने जैकलीन के घरवालों तक पर पैसे खर्च किए है।नोरा फतेही ने अपने दिए गए बयान में बताया की उसे एक इवेंट के लिए बुलाया गया था और उसी समय उसे महंगे तोहफे दिए जिनमे कार और आई फोन शामिल है।

शिल्पा को भी ठगने का प्रयास किया

अब इसमें एक नया खुलासा ये है कि सुकेश ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी ठगने की कोशिश की थी ।गौरतलब है कि जुलाई 2021 में जब राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पोर्न केस में गिरफ्तार किया था।उसी समय सुकेश ने शिल्पा शेट्टी को मदद दिलाने के बहाने फोन किया था।उस फोन में भी सुकेश ने शिल्पा को सरकारी अधिकारी के रूप में मदद करने के लिए यकीन दिलाया था। इन्होंने इसके साथ ही कहा कि उसे पार्टी फंड में पैसे अदा करने होगे,लेकिन शिल्पा शेट्टी सुकेश की बातो मे नही आई और पैसे नही भेजे।

जब सुकेश से पूछताछ की गई तो उसने शिल्पा का ही नाम नही लिया बल्कि इस लिस्ट में और भी अभिनेत्री का नाम दर्ज है। सुकेश ने जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का भी नाम लिया और अपने बयान में कहा कि वह श्रद्धा को काफी अच्छे से जानता है इसके अलावा यह भी बताया कि जब NCB ड्रग्स मामले फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को बुला रही थी, तो उसने श्रद्धा की भी मदद की थी ।हालांकि एजेंसी सुकेश के इस दावे पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं कर रही क्योंकि सुकेश एक शातिर टाइप का अपराधी है और पूछताछ के समय वह लगातार ऐसी बातें करता है ,जिससे कि एजेंसी का ध्यान को भड़काया जा सके।

क्या लेकिन कुछ छुपाने का प्रयास कर रही ?

इस मामले में अब तक एजेंसी ने नोरा फतेही और जैकलीन से पूछताछ पूरी की है। जिसने नोरा फतेही तो गवाह भी बनाई गई है, लेकिन जैकलीन के लिए मुश्किलें जस के तस बनी हुई है। एजेंसी का मानना है कि सुकेश के मामले में सटीक जानकारी नहीं दे रही है।यही कारण है कि एजेंसी जैकलीन को फिर से पूछताछ करने के लिए बुला सकती हैं।

Next Story