बॉलीवुड

Alia Bhatt से शादी के बाद खुद को Ranbir Kapoor ने किया सबसे दूर, वजह जान रह जाएंगे हैरान!

Alia Bhatt से शादी के बाद खुद को Ranbir Kapoor ने किया सबसे दूर, वजह जान रह जाएंगे हैरान!
x
Alia Bhatt से शादी के बाद खुद को Ranbir Kapoor ने किया सबसे दूर, वजह जान रह जाएंगे हैरान! After marrying Alia Bhatt, Ranbir Kapoor distanced himself, the reason will be surprised to know

Ranbir Kapoor कपूर खानदान के बेटे होने के साथ-साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. कोई भी कठिन रोल क्यों न हो उसे रणबीर कपूर आसान बना देते है. हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर एक्ट्रेस Alia Bhatt ने शादी की है. शादी के बाद से ही दोनों सितारे बेहद खुश नजर आ रहे है. आलिया भट्ट ने तो शूटिंग शुरू कर दी है और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया है. Ranbir Kapoor के सोशल मीडिया से दूर रहने का कारण खुद उनकी माँ एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बताया है. चलिए जानते है वजह?

Ranbir Kapoor की माँ Neetu Kapoor ने इंटरव्यू देते हुए पहले की बात बताते हुए कहा की हमारे समय में सितारों के सोशल मीडिया पर अकाउंट्स नहीं होते थे और उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा होती थी. इसी वजह से उन्हें ऑनस्क्रीन देखने की उत्सुकता और भी ज्यादा होती थी.



Neetu Kapoor आगे कहती है की सोशल मीडिया अकाउंट होने के चलते सितारों की रेगुलर फोटोज और पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर होती रहती है. जिसके चलते सितारों की फैंस फ़ॉलोइंग कम होती जा रही है. ऐसे में रणबीर कपूर ने खुद को मीडिया से दूर कर बेहद ही शानदार फैसला लिया है.

Ranbir Kapoor अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' को लेकर चर्चा में है. बता दे की इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी नजर आने वाली है.

Next Story