बॉलीवुड

शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी को गिफ्ट किया 70 करोड़ का सी-फेसिंग है बंगला

Sidharth Kiara Wedding
x

Sidharth Kiara Wedding

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 7 फरवरी को शादी के बंधन में बँध गए है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 7 फरवरी को शादी के बंधन में बँध गए है. शादी के रशम में बड़े बड़े सितारे शरीक हुए थे. बता दे की शादी का फंक्शन राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुआ था.

इस बीच इन दोनों सितारों से जुड़ी ऐसी खबर आ रही है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.बताया जा रहा है की कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 70 करोड़ का घर गिफ्ट किया था. अब दोनों सितारे जल्द ही इस नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जुहू में सी-फेसिंग घर खरीद रहे है. सिद्धार्थ को जुहू में सी-फेसिंग का घर मिल गया है.


रिपोर्ट्स की मानें तो अब तक सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) ने जितने भी घर देखे हैं उसमें से एक प्रॉपर्टी एक्टर को पसंद आई है जिसकी कीमत 70 करोड़ है. खबर तो ये भी है कि सिद्धार्थ सारी प्रॉपर्टीज को पहले चेक करेंगे उसके बाद शिफ्ट होने का फैसला लेंगे. हालांकि शादी के बाद ये एक्टर फिलहाल अपने पालीहिल वाले ड्रीम बंगले में शिफ्ट होगा.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 'शेरशाह' फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और तभी से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Next Story