बॉलीवुड

शादी के बाद Alia Bhatt से Ranbir Kapoor की माँ Neetu Kapoor ने की बच्चे की मांग, आलिया भट्ट ने दिया तगड़ा जवाब

शादी के बाद Alia Bhatt से Ranbir Kapoor की माँ Neetu Kapoor ने की बच्चे की मांग, आलिया भट्ट ने दिया तगड़ा जवाब
x
शादी के बाद Alia Bhatt से Ranbir Kapoor की माँ Neetu Kapoor ने की बच्चे की मांग, आलिया भट्ट ने दिया तगड़ा जवाब! After marriage, Ranbir Kapoor's mother Neetu Kapoor demanded a child from Alia Bhatt, Alia Bhatt gave a strong answer

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी. शादी के बाद से ही दोनों सितारे अपने अपने काम में बिजी हो गए. बता दे की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बॉलीवुड का परफेक्ट कपल्स कहा जाता है. एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने अपने और आलिया से शादी के बाद के किस्से को सबके सामने जाहिर किया. और कहा की हमारी शादी न होती तो ज्यादा अच्छा था. कम से कम एक दूसरे के लिए हम समय तो निकाल लेते है. रणबीर यही नहीं रुके उन्होंने आगे ये भी कहा की अभी तक हमने हनीमून नहीं मनाया है. क्योकि शादी के दूसरे दिन ही आलिया को विदेश जाना पड़ा और मुझे उत्तराखंड जाना पड़ा था.

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी के बाद रणबीर कपूर की माँ एक्ट्रेस Neetu Kapoor बेहद खुश नजर आ रही है. वही हाल ही में नीतू ने आलिया भट्ट से ऐसी मांग कर दी जो वाकई चौका देने वाली थी. बता दे की नीतू कपूर ने आलिया भट्ट से कहा की वो दादी बनना चाहती है. नीतू की इस मांग को सुन आलिया भट्ट के होश उड़ गए.

Alia Bhatt ने नीतू कपूर को निराश नहीं करते हुए प्यार से समझाया. माँ मेरे पास अभी बहुत टाइम है. और बच्चे आ जाने से कई प्रोजेक्ट कम हो जाते है. आलिया भट्ट ने कहा की अभी बच्चे को लेकर कोई प्लान नहीं है. बाद में हम और रणबीर प्लान करते है. खैर हमारा न्यूज़ पोर्टल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है. सोशल मीडिया के माध्यम से जुटाई गई खबर के अनुसार हम आपसे ये बाते शेयर कर रहे है.

Next Story