बॉलीवुड

Malaika Arora के बाद विदेशी गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने भी दिया Arbaaz Khan को धोखा? तोड़ दिया एक्टर का दिल

Malaika Arora के बाद विदेशी गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने भी दिया Arbaaz Khan को धोखा? तोड़ दिया एक्टर का दिल
x
विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

Giorgia Andriani Arbaaz Khan Marriage: विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक़ के बाद एक्टर अरबाज़ खान विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को डेट करने लगे है. आपको बता दे की अरबाज़ खान से जॉर्जिया लगभग 25 साल छोटी है. जॉर्जिया ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अरबाज़ खान के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद अरबाज़ का दिल टूट जायेगा.

टूटा Arbaaz Khan का दिल

बता दे की अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा 19 साल तक एक साथ थे. इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया जाता था. आपको बता दे की अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने बॉलीवुड हंगामा (Bollywood Hungama) को एक इंटरव्यू दिया जिसके बाद अरबाज़ खान का दिल टूट गया था.


शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने शादी के बारे में कहा की - 'जैसा मैंने कहा, हम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. लेकिन शादी की बात करें, तो सच कहूं, ये एक ऐसी चीज है जिसकी तरफ हमने ज्यादा ध्यान नहीं दिया है और उस दिशा में मैं नहीं सोच रही हूं.'

जॉर्जिया एंड्रियानी अरबाज़ खान से लगभग 25 साल छोटी है. बावजूद इनके प्यार में कोई कमी नहीं है. शादी के दिए बयान के बाद यूजर्स जार्जिया के बारे में अलग अलग ट्वीट कर रहे है. एक यूजर्स ने कहा की जार्जिया ने अरबाज़ खान को धोखा दे दिया. वही दूसरे ने कहा की अरबाज़ की किस्मत में प्यार नहीं है.

Next Story