बॉलीवुड

Vidya Balan को KISS करने के बाद Emraan Hashmi ने पूछा था घटिया सवाल, सेट में मच गया था बवाल

Vidya Balan को KISS करने के बाद Emraan Hashmi ने पूछा था घटिया सवाल, सेट में मच गया था बवाल
x
Emraan Hashmi and Vidya Balan Kissing Scene: Vidya Balan को KISS करने के बाद Emraan Hashmi ने पूछा था घटिया सवाल, सेट में मच गया था बवाल! After KISS Vidya Balan, Emraan Hashmi asked a lousy question, there was a ruckus in the set

Emraan Hashmi and Vidya Balan Kissing Scene: अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. बोल्ड अंदाज़ से इंड्रस्ट्री को हिलाने वाले इमरान हाशमी एक वक़्त में खूब क्रेज रहा है. इमरान हाशमी और विद्या बालन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया था. दोनों ही सितारे बोल्ड सीन देने में अवल्ल है. हम बात कर रहे है फिल्म घनचक्कर की जिसमे विद्या बालन के साथ इमरान हाशमी ने कई बोल्ड और किसिंग सीन दिए थे. जिसके बाद भयंकर बवाल मच गया था.

इस लेख में आज हम आपको इमरान हाशमी की किसिंग सीन (Emraan Hashmi Kissing Scene) से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं जो शायद ही आपको पता होगा. वैसे एक्टर ने कई एक्ट्रेसेस के साथ बोल्ड सीन दिए थे लेकिन विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ किसिंग सीन करने पर उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा था.


Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Download: शिल्पी राज का लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाते नया MMS वायरल, जल्दी से करे Download नहीं हो जाएगा डिलीट

आपको बता दे की फिल्म घनचक्कर के प्रोड्यूसर विद्या बालन के पति सिद्धार्थ थे. बताया जाता है कि फिल्म में विद्या बालन के साथ किसिंग सीन शूट करने के बाद इमरान घबरा जाते थे और उनसे एक सवाल करते थे. बताया जाता है कि विद्या के साथ किसिंग सीन शूट करने के बाद इमरान उनसे कहते थे कि सिद्धार्थ क्या कहेंगे? तुम्हें लगता है कि वो मेरा पेमेंट चेक मुझे देंगे? नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर' में विद्या के इस किस्से का खुलासा भी किया था. विद्या ने बताया था कि इमरान फिल्म निर्माता सिद्धार्थ को लेकर काफी असहज होते थे.

Next Story