बॉलीवुड

Alia Bhatt से मिले धोखे के बाद 37 साल के Sidharth Malhotra इस एक्ट्रेस से करने जा रहे शादी? इस होटल में होगी शादी, गेस्ट की List भी आई सामने

kiara_alia_shidhart
x

kiara_alia_shidhart

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से पहले एक्टर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को डेट किया था.

Sidharth-Kiara Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. बता दे की एक्ट्रेस ने मशहूर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से 14 अप्रैल 2022 को शादी रचा ली थी. वही हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बच्ची को भी जन्म दिया था. लेकिन क्या आप जानते है एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से पहले एक्टर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को डेट किया था. बताते चले की दोनों सितारों ने एक साथ फिल्म सन 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम किया था.

फिल्म रिलीज की बाद उनकी नजदीकियां सिद्धार्थ मल्होत्रा से बढ़ गई थीं और दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे. एक इंटरव्यू में आलिया ने खुद सिद्धार्थ को डेटिंग करने की बात कबूली थी और कहा था, 'मैं उन्हें प्यार करती हूं और कोई स्ट्रेस नहीं है. मैं उन्हें फिल्मों और रियल लाइफ में अपनी उंगली पर नहीं नचाने वाली हूं.' हालांकि, सिड-आलिया के बीच कुछ साल सब ठीक चला लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया.

जैसा की आप जानते है आलिया भट्ट से ब्रेकअप के बाद एक्टर सिद्धार्थ ने कियारा आडवाणी को डेट करना शुरू कर दिया था. वैसे काफी टाइम से उनकी शादियों की अफवाहें भी इंडस्ट्री में हैं लेकिन क्या वो सच में शादी करने वाले हैं और अगर हां तो कब? खैर, रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा अगले साल जनवरी में शादी कर सकते हैं.

वैसे रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने वेन्यू भी फाइनल कर लिया है। कहा जा रहा है कि पहले कपल दिल्ली में शादी करने जा रहा था, लेकिन अब वह चंडीगढ़ में सात फेरे लेगा। वहीं, शादी की गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है. हालांकि शादी की खबरों पर अभी तक सिद्धार्थ और कियारा का कोई भी बयान सामने नहीं आया है.

सिद्धार्थ और कियारा की शादी की डेट तो अभी सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी का वेन्यू तय कर लिया गया है। कथित तौर पर दोनों की शादी चंडीगढ़ में ओबेरॉय सुखविलास होटल में होगी। वहीं, शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा। हालांकि अभी तक शादी की खबरों पर मुहर नहीं लगी है। लेकिन सिद्धार्थ कियारा की शादी की खबर सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की वेडिंग लिस्ट में सबसे पहला नाम करण जौहर का फाइनल हुआ है। वहीं, कियारा और सिद्धार्थ अपने कुछ क्लोज डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को भी इनवाइट कर सकते हैं। इसके अलावा विक्की कौशल, कटरीना कैफ, वरुण धवन, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह को भी इनवाइट करने की संभावना है। वहीं, अश्विनी यार्डी का नाम भी कंफर्म है, जिन्हें कपल के क्लोज बताया जा रहा है।

Next Story