बॉलीवुड

Ira Khan की सगाई के बाद Aamir Khan भी करने जा रहे 27 साल छोटी Fatima Sana Shaikh से शादी? इस शख्स ने दिया हिंट

Ira Khan की सगाई के बाद Aamir Khan भी करने जा रहे 27 साल छोटी Fatima Sana Shaikh से शादी? इस शख्स ने दिया हिंट
x
Fatima Sana Shaikh Aamir Khan Marriage: 27 साल छोटी फातिमा हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan Daughter) की बेटी इरा खान (Ira Khan) की सगाई में शानदार लुक से लोगो का मन मोह रही थी.

Fatima Sana Shaikh Aamir Khan Marriage: 'दंगल' फिल्म फेम फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के अफेयर और शादी की चर्चा कई सालो से हो रही है. आपको बता दे की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख आमिर खान (Aamir Khan Movies) की फिल्म (Fatima Sana Shaikh Movies) दंगल में नजर आ चुकी है. बताते चले की एक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव का तलाक़ हो गया था जिसका कारण फातिमा को मन गया था. दोनों के रिलेशनशिप की खबरे अक्सर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. कई मौके पर फातिमा को एक्टर आमिर खान के सतह देख गया है. बता दे की 27 साल छोटी फातिमा हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan Daughter) की बेटी इरा खान (Ira Khan) की सगाई में शानदार लुक से लोगो का मन मोह रही थी. फातिमा के लेटेस्ट पोस्ट ने उनके निकाह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल करवा दी हैं.

बता दे की अभी हाल ही में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh Photos) नेछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज में फातिमा एक शरारा सूट कैरी किए दिख रही हैं, ट्रेडिशनल आउटफिट में दंगल एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इन तस्वीरों के साथ फातिमा (Fatima Sana Shaikh) ने कैप्शन लिखा, 'सवाल ये है कि ये Knot चाहिए या नहीं करनी चाहिए.' फातिमा के इस पोस्ट के बाद नेटीजन्स उनकी तस्वीरों पर कमेंट करके उन्हें आमिर खान के नाम से टीज कर रहे हैं.


इरा ने किया कमेंट

फातिमा सना (Fatima Sana Shaikh) की फोटोज पर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने इमोजी के जरिए अपनी फीलिंग्स बयां की हैं. इरा के कमेंट पर फातिमा ने भी रिप्लाई में खूब सारा प्यार लुटाया है. बता दें इरा खान के इसी कमेंट के बाद से फातिमा सना शेख और आमिर खान की शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं. हालांकि ऐसा कुछ नहीं है, ये फैंस के दिमाग की उपज है. दोनों ही एक्टर्स की तरफ से ऐसा कोई बयां या दर्शाया नहीं गया कि वह कपल हैं.

Next Story