बॉलीवुड

KGF Chapter 2 की ताबड़तोड़ कमाई के बाद मेकर्स ने फिल्म 'बघीरा' का किया ऐलान, 5 भाषाओ में होगी रिलीज

KGF Chapter 2 की ताबड़तोड़ कमाई के बाद मेकर्स ने फिल्म बघीरा का किया ऐलान, 5 भाषाओ में होगी रिलीज
x
KGF Chapter 2 की ताबड़तोड़ कमाई के बाद मेकर्स ने फिल्म ‘बघीरा’ का किया ऐलान, 5 भाषाओ में होगी रिलीज! After earning a lot of KGF Chapter 2, the makers announced the film 'Bagheera', will be released in 5 languages

केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter-2) ने सिनेमाघरों को हिला कर रख दिया है. 1000 करोड़ पार करके इस फिल्म ने इतिहास रच दिया है. फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता के बाद एक नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. जानकारो की माने तो ये फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी. एक्शन थ्रिलर मानी जाने वाल इस फिल्म का नाम 'बघीरा' (Bhageera) है।

डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) ने कहा की उनकी अगली कन्नड़ एक्शन फिल्म 'बघीरा' की शूटिंग शुक्रवार शुरू से शुरू होगी. 'बघीरा' की कहानी 'केजीएफ' के निर्देशक प्रशांत नील ने लिखी है और इसके निर्देशन डॉ. सूरी संभाल रहे हैं। 'बघीरा' में फिल्म 'उग्राम' से लोकप्रियता हासिल करने वाले श्री मुरली मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। निर्माताओं ने क्लैप बोर्ड की एक तस्वीर के साथ अपने ऑफिशियर ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है जिसे शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'बघीरा का मुहूर्त'।


निर्माताओं ने दिसंबर 2020 में मुरली के जन्मदिन पर 'बघीरा' के पोस्टर जारी किया था। ऐसा माना जा रहा है कि रोकिंग स्टार यश इस एक्शन ड्रामा के लिए एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। बघीरा के अगले साल बाहर होने की उम्मीद है और इसकी शूटिंग कर्नाटक और हैदराबाद में की जाएगी। फिल्म का एक बड़ा हिस्सा बेंगलुरु और मैसूर क्षेत्र के बाहरी इलाके में शूट किया जाएगा और उम्मीद है कि ये फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

होम्बले फिल्म्स दो और फिल्मों, कांटारा और राघवेंद्र को भी लेकर आ रह है। उनकी अगली रिलीज प्रभास की 'सालार' होगी जिसमें प्रभास के साथ-साथ श्रुति हासन भी अहम रोल में नजर आएंगी जो कि 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी जिसे पर्दे पर देखने का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं।

Next Story