बॉलीवुड

बियर पीने के बाद Chunky Panday को आया प्रेशर, बाशरूम में नहीं खोल पा रहे थे पजामा का नाड़ा, डायरेक्टर ने की मदद और बना दिया एक्टर

बियर पीने के बाद Chunky Panday को आया प्रेशर, बाशरूम में नहीं खोल पा रहे थे पजामा का नाड़ा, डायरेक्टर ने की मदद और बना दिया एक्टर
x
Chunky Panday ने एक इंटरव्यू के दौरान एक किस्सा शेयर किया जिसमे उन्होंने बताया की कैसे उन्हें पहली फिल्म मिली थी.

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री उन दिनों से मटेरियल बन गई थी। जब अभिनेत्री ने ऑन रिकॉर्ड कहा था कि उन्होंने काफी स्ट्रगल किया है और उनके पिता को आज तक कॉफी विद करण में शिरकत करने का मौका नहीं मिला है। आपको मालूम होगा की अनन्या के पिता चंकी पांडे (Chunky Panday) ने तकरीबन 100 से अधिक हिंदी फिल्में की है।

हॉउसफुल सीरीज में चंकी के निभाए गए आखिरी पास्ता के किरदार ने इनको काफी पॉपुलैरिटी दिलाई था। वही एक दौर था जब इनकी जोड़ी पर्दे पर बॉलीवुड के अभिनेता गोविंदा के साथ बनती थी और लोग उनकी जोड़ी को काफी पसंद करते थे।

कपड़े की वजह से बढ़ी थी मुश्किलें

बात उन दिनों की है। जब चंकी पांडे की फिल्म रॉकी एक्स्ट्रा काम करने के बाद मॉडलिंग करते हुए हीरो बनने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। तभी वो एक बार किसी शादी को अटेंड पहुंचे। वहां पर इन्होंने काफी बियर पी रखी थी। तभी इनको प्रेशर आ गया और वो तुरंत टॉयलेट की ओर भागे । उस दिन इन्होंने अलग पहनावा पहन रखा था। चूड़ीदार पजामा पहनने की वजह से इनको काफी दिक्कत होने लगी क्योंकि इन्हें नाड़ा खोलना नहीं आता था। वो लोगों से सहायता मांगने लगे लेकिन कोई भी नाड़ा खोलने के लिए आगे नहीं बढ़ा। उस दिन चंकी को नाड़ा खोलने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा था।

चंकी की मदद इस प्रोड्यूसर ने की

फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी भी उसी शादी में मौजूद थे। उन्होंने आगे बढ़कर चंकी की सहायता की नाड़ा खोलने के दौरान बातों ही बातों में जिक्र किया वो मॉडलिंग करते है।पहलाद ने चंकी अंदर छिपे अभिनेता को पहचान लिया था।यही वजह है कि उन्होंने पहलाज ने अपनी पहचान चंकी के सामने खोल कर रख दी । आपको मालूम होगा कि गोविंदा की डेब्यू फिल्म 'इल्जाम 'का निर्माण भी पहलाज ने ही किया था.


ऐसे मिली थी चंकी को पहली फिल्म

पहलाज और चंकी की एक छोटी सी मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात ने चंकी के संघर्ष को रातों-रात खत्म कर दिया और उन्हें पहली फिल्म का ऑफर मिला। पहलाज निहलानी ने चंकी को उनके करियर की पहली फिल्म 'आग ही आग 'में अभिनय करने का मौका दिया। इसके बाद अभिनेता की और दो फिल्में आई जिनमें 'पाप की दुनिया' और 'गुनाहों का फैसला' शामिल थी। इन दोनों फिल्म के निर्माता कोई और नहीं बल्कि पहलाज ही थे। इतने सालों बाद आज भी इनके बीच का रिश्ता उतना ही मजबूत है जितना चंकी के शुरुआती फिल्मी करियर के दौरान था। चंकी आज भी पहलाद के प्रति आभार पेश करते हैं कि उन्होंने चंकी को फिल्मों में काम करने का शानदार मौका दिया। चंकी के जेहन में आज भी ये यादें जिंदा है।

Next Story